S M L

रिचा चड्ढा को मिली बलात्कार और जान से मारने की धमकी, उन्होंने कहा ये बात है गलत

अभी हाल ही में उन्होंने सरोज खान के जरिए कही गई रेप की बात का समर्थन भी किया था

Updated On: May 11, 2018 11:20 PM IST

Arbind Verma

0
रिचा चड्ढा को मिली बलात्कार और जान से मारने की धमकी, उन्होंने कहा ये बात है गलत

अभिनेत्री रिचा चड्ढा अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. साथ ही वो कई मुद्दों पर अपनी राय भी रख चुकी हैं. अभी हाल ही में उन्होंने सरोज खान के जरिए कही गई रेप की बात का समर्थन भी किया था. कई बार वो इस वजह से ट्रोल भी हो चुकी हैं लेकिन इस बार बात ट्रोलिंग से बढ़कर धमकी तक पहुंच गई है. रिचा को किसी ने सोशल मीडिया पर बलात्कार करने और जान से मारने की धमकी दी है.

रिचा को मिली सोशल मीडिया पर धमकी

रिचा चड्ढा ने ट्विटर पर हिंदुत्व पर अपनी राय रखी थी जिसके बाद ही उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है और तो और उन्हें धमकी भी दी जा रही है. उन्होंने 5 मई को किए गए अपने ट्वीट में लिखा था कि, ‘हिंदुत्व से छुटकारा पाने की जरूरत है ताकि हिंदू धर्म को बचाया जा सके. उन्होंने लिखा कि, हां है भारत में हिंदू धर्म को खतरा. हिंदू धर्म को खतरा है हिंदुत्ववादियों से. धर्म बचाओ, हिंदुत्ववादियों को बचाओ. जनहित में जारी.’ तब से लेकर अब तक उन पर सोशल मीडिया पर लागातार हमले हो रहे हैं.

लोगों की नहीं है रिचा को परवाह

ट्रोलर्स का जवाब देते हुए रिचा चड्ढा ने कहा कि, ‘उन्हें इस बात की परवाह नहीं है कि लोग उन्हें गाली दे रहे हैं क्योंकि देश में बहुत बेरोजगार हैं. अगर कोई 10 रुपए प्रति ट्वीट के लिए काम कर रहा है तो मैं उन्हें जज नहीं करुंगी. लेकिन रेप और हत्या की धमकी, ये सही नहीं है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi