S M L

Shocking: निधन के बाद आई बेटी आराध्या को मां गीता कपूर की याद, अंतिम संस्कार के लिए पहुंची

गीता कपूर का बेटा राजा कुछ महीने पहले उन्हें असहाय अवस्था में छोड़कर अस्पताल से भाग गया था

Arbind Verma Updated On: May 28, 2018 10:14 AM IST

0
Shocking: निधन के बाद आई बेटी आराध्या को मां गीता कपूर की याद, अंतिम संस्कार के लिए पहुंची

गीता कपूर की बेटी का नाम आराध्या है और पेशे से वो एक एयर होस्टेस है. वो कभी भी अपनी मां से मिलने वृद्धा आश्रम में नहीं गई और न ही उन्हें वापस ले जाने आई. वो उस वक्त भी नजर नहीं आई जब उनका भाई राजा अपनी मां को अस्पताल में छोड़कर भाग गया था. ऐसा कहा जाता है कि बेटों से ज्यादा बेटियां अपनी मां से नजदीक होती हैं लेकिन यहां तो कुछ भी वैसा दिखाई नहीं देता. अब आराध्या ने अपनी मां की डेड बॉडी पर क्लेम किया है.

अंतिम संस्कार करना चाहती है आराध्या

अब ये तो बड़ी ही चौंकाने वाली बात है कि उनकी बेटी को अपनी मां की याद उनके निधन के बाद आई है. वो गीता कपूर के अंतिम संस्कार को पूरा करने के लिए कूपर अस्पताल पहुंची लेकिन अंतिम संस्कार से जुड़ी कोई भी जानकारी किसी के साथ साझा नहीं की. गीता कपूर का बेटा राजा कुछ महीने पहले उन्हें असहाय अवस्था में छोड़कर भाग गया था. सोचने वाली बात है कि, आराध्या ने उस वक्त भी कोई जानकारी अपनी मां के बारे में लेनी जरूरी नहीं समझी. ऐसा लगता है कि वो जल्द से जल्द उनका अंतिम संस्कार कर अपने रोज की दिनचर्या में व्यस्त होना चाहती हैं.

अशोक पंडित ने जताया दु:

सोशल एक्टिविस्ट अशोक पंडित ने गीता कपूर के निधन पर अपनी गहरी संवेदना जाहिर करते हुए कहा कि, ‘मेरा गुस्सा हर मिनट बढ़ रहा है. राजा उनके अंतिम संस्कार के लिए भी नहीं आया. बड़े ही शर्म की बात है. पिछले तीन महीनों में उनकी सेहत में बहुत गिरावट आई थी. वो शायद ही कभी लिक्विड डाइट लेती थी, कुछ वक्त बाद वो भी बंद हो गया. निधन से महज दो दिनों पहले जब मैं उनसे मिलने गया था तो उस वक्त भी वो कह रही थीं कि ‘मेरा राजा आएगा’. उनकी बहुत ही दु:खद मृत्यु हुई है.’

Ashok Pandit Tweet

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi