S M L

OMG: बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल को मिली मैडम तुसाद म्यूजियम में जगह, लगेगी मोम की प्रतिमा

म्यूजियम की टीम की तरफ से कुछ सदस्य पहले ही काजोल से उनके नाम, लुक और मोम के पुतले की स्टालिंग को लेकर मिल चुके हैं

Updated On: Jan 14, 2018 05:44 PM IST

Arbind Verma

0
OMG: बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल को मिली मैडम तुसाद म्यूजियम में जगह, लगेगी मोम की प्रतिमा

मैडम तुसाद को दुनिया का सबसे प्रसिद्ध म्यूजियम माना गया है. ये म्यूजियम लंदन में स्थित है जिसमें किसी की मोम की प्रतिमा लगना बड़े ही गौरव की बात मानी जाती है. इस म्यूजियम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लेकर सचिन तेंदुलकर और अमिताभ बच्चन तक की प्रतिमा लगी हुई है.

इस म्यूजियम में भारत की नामचीन हस्तियों की प्रतिमाएं मौजूद हैं. वहीं, अभी हाल ही में आई रिपोर्ट के मुताबिक अब इस म्यूजियम में एक और बॉलीवुड हस्ती की मोम की प्रतिमा लगाई जाएगी और वो हैं बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल.

सूत्रों के मुताबिक, इसकी तैयारी कुछ महीने पहले से ही शुरु हो गई थी लेकिन इसकी घोषणा इस साल काजोल की तस्वीर के साथ की जाने की उम्मीद है. ऐसा कहा जा रहा है कि इस खास मौके पर उनके पति और उनके साथ-साथ उनका पूरा परिवार इस सम्मान जनक पल में उनके साथ मौजूद होगा. इसके अलावा म्यूजियम की टीम की तरफ से कुछ सदस्य पहले ही काजोल से उनके नाम, लुक और मोम के पुतले की स्टालिंग को लेकर मिल चुके हैं.

आपको बता दें कि, काजोल ने बॉलीवुड में अपना एक अलग मुकाम हासिल किया है. साथ ही उन्हें राष्ट्रपति की ओर से पद्मश्री से भी सम्मानित किया जा चुका है. और अब उन्हें लंदन के म्यूजियम मैडम तुसाद में जगह मिली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi