S M L

एवलिन शर्मा ने किया ‘कंट्री क्लब’ का उद्घाटन, कहा-सफलता में बनना चाहती हूं भागीदार

मैं ब्रांड कंट्री क्लब के बारे में हमेशा से आश्चर्यचकित थी

Arbind Verma Updated On: Jul 28, 2018 02:35 PM IST

0
एवलिन शर्मा ने किया ‘कंट्री क्लब’ का उद्घाटन, कहा-सफलता में बनना चाहती हूं भागीदार

कंट्री क्लब हमेशा के लिए पारिवारिक क्लब, छुट्टी, फिटनेस और अवकाश मनोरंजन उद्योग के मानक बनाने के लिए जाना जाता है. मिलियनेएयर सदस्यता के लॉन्च के मौके पर अभिनेत्री एवलिन शर्मा कंट्री क्लब के सीएमडी मि. वाई. राजीवरेड्डी के साथ मौजूद रहीं. ये कंट्री क्लब के लिए एक ऐतिहासिक मील का पत्थर है. इस नए लॉन्च के के मौके पर सीएमडी ने कहा कि, इसके लिए हम अपनी पहुंच बढ़ाने और कंट्री क्लब परिवार को बढ़ाने में मदद करने के लिए तत्पर हैं.

मिलियनेयर सदस्यता लोगों के लिए वरदान

मिलियनेयर सदस्यता के लॉन्च के अवसर पर बोलते हुए कंट्री क्लब के सीएमडी श्री वाई राजीव रेड्डी ने कहा कि, ‘मिलियनेयर सदस्यता कई लोगों के लिए वरदान के रूप में आती है जो अपने परिवारों के साथ गुणवत्ता वाला समय बिताना चाहते हैं और कंट्री क्लब की कई सुविधाओं का आनंद लेना चाहते हैं’. श्री रेड्डी ने ये भी कहा कि 1989 में 400 सदस्यों के साथ हैदराबाद के एक क्लब से हुई शुरुआत आज 4 लाख सदस्यों तक पहुंच गई है. कंट्री क्लब आज पूरे भारत, एशिया और मध्य पूर्व में फैले 50 स्थानों पर फैला हुआ है, जो देश के वैश्विक मानचित्र में कंट्री क्लब डाल रहा है.

99a6f9c5-1d01-475e-be9e-6e4a53392457

सफलता की कहानियों का बनना चाहती हूं हिस्सा

इस मौके पर बोलते हुए बॉलीवुड दिवा एवलिन शर्मा ने कहा, ‘मैं ब्रांड कंट्री क्लब के बारे में हमेशा से आश्चर्यचकित थी, भारत और मध्य पूर्व में 50 से अधिक संपत्तियों में से एक ब्रांड और जिसके बारे में 4 लाख परिवारों ने नहीं सुना है. उन्होंने लोगों के लिए सुलभ बना दिया है और मिलियनेयर क्लब पहुंच के इस नए लॉन्च के साथ ये बहुत आगे बढ़ेगा. ये उनके साथ मेरा पहला सहयोग है और भविष्य में भी उनकी सफलता की कहानियों का हिस्सा बनने की उम्मीद मैं करती हूं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi