S M L

Insta story: अपने ही घर की बालकनी में कैद हुईं एली अवराम, मच्छरों ने बोला धावा

एली ने बालकनी में तीन घंटे का वक्त बिताया जिससे परेशान होकर वो रोने लगीं

Updated On: Apr 25, 2018 09:25 AM IST

Arbind Verma

0
Insta story: अपने ही घर की बालकनी में कैद हुईं एली अवराम, मच्छरों ने बोला धावा

बीती रात बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसने उनकी रातों की नींद ही उड़ा दी. इंस्टा स्टोरी में बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम ने बीती रात के बारे में एक वाकिया तस्वीरों के जरिए शेयर किया है. उन्होंने बताया है कि वो कैसे अपने ही घर की बालकनी में कैद हो गईं और कई घंटों तक वहीं बैठी रहीं.

बालकनी में कैद हुईं एली अवराम

बीती रात एली अवराम अपने घर की बालकनी में ही कैद हो गईं और कई घंटों तक बाहर ही बैठी रहीं. एली ने अपनी कहानी को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बताया कि, ‘उनकी मदद करने के लिए उन्होंने अपनी नौकरानी को कम से कम 10 बार फोन किया तब जाकर उसने मेरा फोन उठाया लेकिन नौकरानी के एली के घर पहुंचने में 3 घंटे का समय लगता. जिसके बाद एली के लिए घोर अंधेरे में वक्त बिताना बहुत मुश्किल सा हो गया था क्योंकि फोन में बैटरी भी कम थी जिसकी वजह से वो म्यूजिक भी नहीं सुन सकती थीं.’

6-555_042418120703

एली को मच्छरों ने काटा

ये सारी बातें तो एली के साथ हुई ही लेकिन उनके लिए बालकनी जी का जंजाल तब बन गई जब मच्छरों ने उन पर धावा बोल दिया. एली ने कई तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने मच्छरों के काटने के निशान दिखाए हैं. इंस्टाग्राम पर एली ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें वो अपनी आपबीती सुनाते हुए रो रही हैं. नौकरानी के आने के बाद एली ने राहत की सांस ली. साथ ही इस दौरान एली ने फैन्स का भी उनका सपोर्ट करने और हौसला बढ़ाने के लिए शुक्रिया अदा किया.

4-555_042418120703

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi