S M L

रणवीर सिंह ने आखिर क्यों मारा भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु को मुक्का?

भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से करने वाले हैं

Updated On: Mar 19, 2019 12:07 AM IST

Arbind Verma

0
रणवीर सिंह ने आखिर क्यों मारा भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु को मुक्का?

बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं. वो अपना बॉलीवुड करियर फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से करने वाले हैं. इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने बेशुमार प्यार दिया लेकिन अब एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसे देखने के बाद आप हंसेंगे भी और दर्द का अहसास भी आपको होगा.

अभिमन्यु ने शेयर किया वीडियो

भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से करने वाले हैं. फिल्म के नाम के तर्ज पर ही एक वीडियो अभिमन्यु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में उनके साथ रणवीर सिंह नजर आ रहे हैं. रणवीर सिंह इस वीडियो में अभिमन्यु को जोरदार मुक्का मारते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ ही अभिमन्यु ने कैप्शन में लिखा कि, ‘@ranveersingh सिंबा सूर्या से मिले. दर्द नहीं होता बाकी सब होता है...फिर भी मेरे भाई मैं तुझसे प्यार करता हूं.’

View this post on Instagram

@ranveersingh Simmba meets Surya! Dard nahi hota baki sab hota hai still love you bro tu hi Mera Bhai hai

A post shared by Abhimanyu Dassani (@abhimanyud) on

21 मार्च को होगी फिल्म रिलीज

आपको बता दें कि, ये फिल्म 21 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म का निर्देशन और लेखन वसन बाला ने किया है. तो वहीं आरएसवीपी ने इसे प्रोड्यूस किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi