S M L

राजकुमार राव ने भोपाल में शूटिंग के दौरान एक अनजान बारात में दिल खोलकर किया डांस

राजकुमार राव की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ जल्द ही रिलीज होने वाली है

Updated On: Feb 01, 2019 03:59 PM IST

Arbind Verma

0
राजकुमार राव ने भोपाल में शूटिंग के दौरान एक अनजान बारात में दिल खोलकर किया डांस

राजकुमार राव की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के प्रमोशन में फिल्म के सभी सितारे जुटे हुए हैं. राजकुमार राव इन दिनों अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में भी बिजी हैं लेकिन उनसे जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जो बहुत कम ही देखने को मिलती है.

अनजानी शादी में राजकुमार ने किया डांस

राजुमार राव इस वक्त अनुराग बसु की फिल्म के लिए शूटिंग कर रहे हैं, जिसके लिए वो इन दिनों भोपाल में हैं. लेकिन हाल ही में जब राजकुमार राव ने अपनी आने वाली फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ के को-स्टार्स अनिल कपूर, जूही चावला और सोनम कपूर के साथ ‘सुपर डांसर 3’ के सेट का दौरा किया तो इस दौरान ये मालूम हुआ कि राजकुमार ने बिना किसी रुकावट के एक अनजानी शादी में डांस किया था.

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga star cast graces Super Dancer Chapter 3_pic2

राजकुमार राव की वजह से रुक गई शूटिंग

राजकुमार राव इन दिनों अनुराग बसु की एक फिल्म के लिए भोपाल में शूटिंग कर रहे हैं. राजकुमार के बारे में एक बात सभी जानते हैं कि वो जिस क्रू के साथ काम करते हैं उनके साथ संकोच वाली कोई बात नहीं रखना चाहते. क्रू के इसी संकोच को दूर करने के लिए उन्होंने एक अनजानी शादी में दिल खोलकर डांस किया. केवल ये देखने के लिए कि क्या पूरा क्रू उनके साथ शामिल होता है, और दिलचस्प रूप से फिल्म के डायरेक्टर अनुराग बसु भी उनके साथ शामिल हो गए. इस वजह से लोगों के चेहरे पर एक अलग ही तरह की मुस्कान थी. अनुराग बसु ने कहा कि, ‘हम भोपाल में थे, एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और राजकुमार की बदौलत हमारा शूट रुक गया क्योंकि हर कोई इस बेगानी बारात में नाच रहा था जो पूरी तरह से डीजे और लोकप्रिय गानों से सुसज्जित था.’

L-R - Rajkumar Rao dancing with Tejas Varma & Avastha on Milegi Milegi

Sonam Kapoor & Rajkumar Rao performing on Super Dancer Chapter 3_pic1

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi