S M L

अब नेशनल जियोग्राफिक के सीरीज ‘मेगा आइकॉन्स’ को होस्ट करेंगे आर माधवन, ये होंगे पहले गेस्ट

इस सीरीज के दौरान वैज्ञानिकों और एक्सपर्ट्स फिजियोएनालिस्ट की भी मदद ली जाएगी

Arbind Verma Updated On: Aug 09, 2018 03:33 PM IST

0
अब नेशनल जियोग्राफिक के सीरीज ‘मेगा आइकॉन्स’ को होस्ट करेंगे आर माधवन, ये होंगे पहले गेस्ट

बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन अब नेशनल जियोग्राफिक के अपकमिंग सीरीज ‘मेगा आइकॉन्स’ को होस्ट करने वाले हैं. इस सीरीज में विराट कोहली और कमल हासन के जैसे कई सितारों की जर्नी को दिखाया जाएगा. अभी हाल ही में आर माधवन ने अमेजन प्राइम वीडियो के वेब सीरीज ‘ब्रीद’ में एक्टिंग की थी जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था.

मेगा आइकॉन्स को होस्ट करेंगे माधवन

अभिनेता आर माधवन ने बॉलीवुड में अपने 22 साल पूरे कर लिए हैं. इस दौरान वो कई फिल्मों का हिस्सा रहे. वेब सीरीज भी की लेकिन अब वो नेशनल जियोग्राफिक के सीरीज ‘मेगा आइकॉन्स’ को होस्ट करते हुए नजर आएंगे. न्यूज एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक, ये शो कई बड़ी शख्सियतों की जिंदगी को पर्दे पर लाने की कोशिश करेगा जिन्होंने लोगों को इंस्पायर किया है. इनमें पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम का नाम भी शामिल है. सितंबर में विराट कोहली की कहानी का प्रीमियर किया जाएगा. हर एपिसोड को पांच सीरीज में बनाया जाएगा, जो कि पांच आइकॉन्स के बारे में बताएगा.

साइंटिस्ट और एक्सपर्ट्स भी जुड़ेंगे साथ

आपको बता दें कि, इस सीरीज के दौरान वैज्ञानिकों और एक्सपर्ट्स फिजियोएनालिस्ट की भी मदद ली जाएगी ताकि वो उनकी जिंदगी से जुड़ी चीजों के बारे में और गहराई से बता सकें. इस सीरीज के बारे में बात करते हुए आर माधवन ने कहा कि, ‘जब भी कोहली के बल्ले से निकली कोई गेंद हमारे चेहरे की तरफ आती है तो हम उसे एंजॉय करते हैं. कमल हासन ने भी सिल्वर स्क्रीन पर कमाल किया है. मैं नेशनल जियोग्राफिक के साथ जुड़ने के लिए बहुत ही उत्सुक हूं. और ये दिखाने के लिए भी उत्सुक हूं कि जिस आइकॉन को वो देखकर इंस्पायर होते हैं आखिर में वो आइकॉन बने कैसे?’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi