S M L

अभिनेता प्रतीक बब्बर ने मेडिकल करवाने से किया इनकार, पुलिस आज कर सकती है पूछताछ

शिकायतकर्ता पाउलो कोरेआ ने आरोप लगाया है कि प्रतीक बब्बर ने उसकी स्कूटर में टक्कर मार दी

Updated On: Oct 11, 2018 11:59 AM IST

Arbind Verma

0
अभिनेता प्रतीक बब्बर ने मेडिकल करवाने से किया इनकार, पुलिस आज कर सकती है पूछताछ

बॉलीवुड अभिनेता प्रतीक बब्बर के खिलाफ रैश ड्राइविंग को लेकर गोवा में एक मामला दर्ज किया गया है. प्रतीक पर गोवा में खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाने और गोवा के पोर्वोरिम में वन वे रोड पर एक स्कूटर को टक्कर मारने का भी आरोप है. लेकिन अब इस मामले में एक और खबर निकलकर सामने आ रही है.

हिरासत में हैं प्रतीक बब्बर

अभिनेता प्रतीक बब्बर ने गोवा में गलत तरीके से गाड़ी चलाई और एक स्कूटर को टक्कर मार दी जिसकी एवज में पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया लेकिन जब उनसे मेडिकल टेस्ट करवाने के लिए कहा गया तो उन्होंने साफ तौर पर इससे इनकार कर दिया. अब इस मामले को लेकर पुलिस अपनी जांच कर रही है. और आज इस मामले में प्रतीक से पुलिस पूछताछ भी कर सकती है. आपको बता दें कि, प्रतीक बब्बर पर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत खतरनाक तरीके से गाड़ चलाने का मामला दर्ज किया गया है.

बुधवार शाम को हुआ हादसा

पोर्वोरिम थाने के निरीक्षक परेश नाईक ने बताया कि, पणजी-मापूसा राजमार्ग पर बुधवार शाम को ये हादसा हुआ. शिकायतकर्ता पाउलो कोरेआ ने आरोप लगाया है कि प्रतीक बब्बर ने उसकी स्कूटर में टक्कर मार दी. वो उस वक्त अपनी बहन के साथ स्कूटर से जा रहे थे. निरीक्षक ने बताया कि हमने कार को जब्त कर लिया है और इस घटना को लेकर मामला दर्ज किया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi