S M L

नए साल पर अभिनेता प्रकाश राज ने किया ऐलान, लड़ने वाले हैं 2019 का लोकसभा चुनाव

प्रकाश राज कई बार बीजेपी की आलोचना कर सुर्खियों में रह चुके हैं

Updated On: Jan 01, 2019 02:33 PM IST

Arbind Verma

0
नए साल पर अभिनेता प्रकाश राज ने किया ऐलान, लड़ने वाले हैं 2019 का लोकसभा चुनाव

प्रकाश राज ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड में तमाम हिट फिल्में की हैं. वो एक विलेन के तौर पर बॉलीवुड में जाने जाते हैं. कुछ दिनों पहले वो मोदी विरोधी बयानों के लिए लगातार सुर्खियों में रहे थे लेकिन अब खबर ये आ रही है कि वो लोकसभा का चुनाव लड़ने वाले हैं.

प्रकाश राज लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में प्रकाश राज बतौर उम्मीदवार खड़े होंगे. उन्होंने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट से दी है. प्रकाश राज ने चुनाव लड़ने का ऐलान करते हुए कहा कि, ‘सभी को नए साल की शुभकामनाएं. एक नई शुरुआत और ज्यादा जिम्मेदारी. आपके सपोर्ट से मैं आने वाले लोकसभा चुनाव में बतौर निर्दलीय प्रत्याशी लड़ूंगा. निर्वाचन क्षेत्र से जुड़ी जानकारी जल्द शेयर करूंगा. अब की बार जनता की सरकार.’

बीजेपी की कर चुके हैं आलोचना

बता दें कि, प्रकाश राज कई बार बीजेपी की आलोचना कर चुके हैं. कर्नाटक में येदियुरप्पा के इस्तीपे के बाद उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा था कि, ‘कर्नाटक का रंग केसरिया नहीं होगा. मैच शुरू होने से पहले ही खत्म. 56 इंच को भूल जाओ वो 55 घंटे भी कर्नाटक नहीं संभाल पाए.’ इस बयान के बाद प्रकाश राज को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi