S M L

जैकी श्रॉफ को शॉर्ट फिल्म ‘शून्यता’ के लिए मिला इंटरनेशनल अवॉर्ड

6 बेहतरीन फिल्मों में हुई थी ये फिल्म शामिल

Arbind Verma Updated On: Mar 15, 2018 12:55 PM IST

0
जैकी श्रॉफ को शॉर्ट फिल्म ‘शून्यता’ के लिए मिला इंटरनेशनल अवॉर्ड

बॉलीवुड में कुछ ही कलाकार ऐसे हैं जिनकी अदाकारी के लोग कायल हैं. उन्हीं में से एक हैं जग्गू दादा यानि जैकी श्रॉफ. वैसे तो ये फिल्मों से दूर ही दिखाई देते हैं लेकिन हाल ही में उन्हें एक इंटरनेशनल सम्मान से नवाजा गया है. उन्हें ये सम्मान एक शॉर्ट फिल्म के लिए दिया गया है.

जैकी श्रॉफ को मिला इंटरनेशनल अवॉर्ड

जैकी श्रॉफ को अभी हाल ही में एक इंटरनेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. ये अवॉर्ड उन्हें एक शॉर्ट फिल्म में बेहतरीन भूमिका अदा करने के लिए दिया गया है. उनकी हाल ही में एक शॉर्ट फिल्म ‘शून्यता’ आई थी जिसकी काफी तारीफ भी हुई और इसी के बाद जैकी श्रॉफ को अमेरिका के लॉस एंजेलिस में बेस्ट ऑफ इंडिया शॉर्ट फिल्म के सम्मान से नवाजा गया. इस फिल्म को निर्देशक चिंतन शारदा ने डायरेक्ट किया था.

6 बेहतरीन फिल्मों में हुई थी ये फिल्म शामिल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, जैकी श्रॉफ की फिल्म ‘शून्यता’ सर्वश्रेष्ठ 6 शॉर्ट फिल्मों में शामिल हुई थी. जिसे अमेरिका में प्रदर्शित किया गया था. एक सप्ताह तक इस फिल्म को टिकट लेकर दिखाया गया और फिर इस फिल्म से प्रभावित होकर जजों ने इसे बेस्ट फिल्म करार दे दिया. इस समारोह का आयोजन 3 मार्च को किया गया था और इसके लिए 10,000 डॉलर की नकद राशि भी दी गई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi