S M L

दिलीप कुमार के लिए आई राहत भरी खबर, अब नहीं करेगा बिल्डर समीर भोजवानी परेशान

हाल ही में दिलीप कुमार और सायरा बानो ने बिल्डर समीर भोजवानी के खिलाफ 250 करोड़ की मानहानि का नोटिस भेजा था

Updated On: Jan 07, 2019 10:50 AM IST

Arbind Verma

0
दिलीप कुमार के लिए आई राहत भरी खबर, अब नहीं करेगा बिल्डर समीर भोजवानी परेशान

हाल ही में दिलीप कुमार और सायरा बानो ने बिल्डर समीर भोजवानी के खिलाफ 250 करोड़ की मानहानि का नोटिस भेजा था. लेकिन अब दिलीप कुमार और सायरा बानो के लिए राहत भरी खबर सामने आ रही है. ट्रस्टी ने कहा है कि दिलीप कुमार के पास इस संपत्ति का 999 साल तक के लिए पट्टा है.

दिलीप साहब के लिए आई राहत

शुक्रवार को दिलीप कुमार और सायरा बानो ने बिल्डर समीर भोजवानी के खिलाफ 250 करोड़ की मानहानि का नोटिस भेजा था. बंगले की जमीन को लेकर चल रहे विवाद में दिलीप कुमार को बड़ा सहारा संपत्ति के असली मालिकों, सेठ मूलराज खटाऊ ट्रस्ट (एसएमकेटी) ने स्पष्ट रूप से कहा है कि, ‘अभिनेता दिलीप कुमार संपत्ति के स्थायी पट्टेदार हैं न कि किराएदार, जैसा कि कहने की कोशिश की जा रही है. दिलीप कुमार के पास इस संपत्ति का 999 साल तक के लिए पट्टा है.’ एसएमकेटी के जरिए अपने वकील अल्तमश शेख के हवाले से शनिवार और रविवार को मीडिया में जारी की गई एक प्रमुख सार्वजनिक नोटिस में कहा गया है कि संपत्ति के किराए का रूप पहले ही बदल चुका है और लीज अभी भी वैध है.

4 जनवरी को मामला आया था सामने

बता दें कि, ये सार्वजनिक नोटिस दिवंगत सी. खटाऊ के कानूनी उत्तराधिकारियों, एसएमकेटी सेटलमेंट के लाभार्थियों और दिवंगत चंद्रकांत एम. खटाऊ के ट्रस्टी में से एक की तरफ से जारी की गई है. इस विवाद में ये नई बात तब सामन आई जब दिलीप कुमार और सायरा बानो ने बिल्डर समीर भोजवानी को 250 करोड़ रुपए के मानहानि का नोटिस भेजा, जो सबसे पहले 4 जनवरी 2019 को आईएनएनएस के जरिए प्रकाश में आया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi