S M L

20 सालों बाद हो रही अर्जुन रामपाल और मेहर की राहें जुदा, स्टेटमेंट जारी कर बताई बात

काफी अरसे से चली आ रही अर्जुन और मेहर के रिश्तों की कहानी का हुआ समापन, अलग हो रहे हैं दोनों

Arbind Verma Updated On: May 28, 2018 11:03 AM IST

0
20 सालों बाद हो रही अर्जुन रामपाल और मेहर की राहें जुदा, स्टेटमेंट जारी कर बताई बात

तकरीबन 20 साल की शादी के बाद अर्जुन रामपाल और मेहर अब सेपरेट होने जा रहे हैं. मतलब अब दोनों तलाक लेने वाले हैं. ये उन दोनों के लिए बहुत ही मुश्किल घड़ी है. लेकिन दोनों आगे की अपनी जिंदगी सही तरीके से जीने के लिए ही  ये कदम उठा रहे हैं. इस बाबत अर्जुन और मेहर ने एक साझा बयान जारी किया है.

अर्जुन और मेहर होंगे अलग

20 साल की जर्नी एक साथ बिताने के बाद अब अभिनेता अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर रामपाल तलाक लेने जा रहे हैं. इसके बाबत दोनों ने एक साझा बयान जारी किया है. उन्होंने कहा है कि, ’20 सालों के लंबे और खूबसूरत जर्नी के बाद हम ये शेयर करना चाहते हैं कि सभी यात्राओं का रास्ता अलग होता है और हम ये महसूस करते हैं कि यही समय है अपना-अपना रास्ता चुनने का. हम दोनों हमेशा मजबूत रहे हैं. हम आगे भी मजबूती के साथ एक-दूसरे के साथ खड़े रहेंगे और नई यात्रा की शुरुआत करेंगे. हम दोनों हमेशा से बहुत ही ज्यादा प्राइवेट रहे हैं और बहुत ही अजीब लग रहा है इस बयान को जारी करते हुए लेकिन ये जरूरी है हमारी जिंदगी के लिए.

हम अपने बच्चों के साथ रहेंगे

इस स्टेटमेंट के मुताबिक, दोनों ने आगे कहा कि हमारा एक-दूसरे के लिए प्यार हमेशा रहेगा और अपने बच्चों माहिका और मायरा के लिए हम हमेशा साथ में रहेंगे. हम अब से एक-दूसरे की प्राइवेसी को ध्यान में रखेंगे. शुक्रिया हर तरह के सपोर्ट के लिए. रिश्ता खत्म हो सकता है लेकिन प्यार हमेशा जिंदा रहेगा. हम इस बारे में कभी भी अब कोई कमेंट नहीं करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi