S M L

Shocking : दिलीप ताहिल ने शराब पीकर गाड़ी से ऑटो को मारी टक्कर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिलीप ताहिल ने अपनी गाड़ी से ऑटो को मारी टक्कर, बेल पर हुए रिहा

Updated On: Sep 25, 2018 03:57 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking : दिलीप ताहिल ने शराब पीकर गाड़ी से ऑटो को मारी टक्कर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप ताहिल पर आरोप लागा है कि उन्होंने शराब के नशे में गाड़ी चलाते हुए एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मारी दी. आपको बता दें, यह घटना सोमवार रात की है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस एक्सीडेंट में ऑटो सवार दो लोगों को चोटें आई हैं. इस घटने के बाद पुलिस ने दिलीप ताहिल को गिरफतार  किया है.

dalip-tahil-arrested-drunk-and-drive-296x394

दिलीप बॉलीवुड के जानें- मानें सितारे रहे हैं. दिलीप ताहिल सोमवार की रात शराब के नशे में अपनी गाड़ी चला रहे थे. नशे में होने के कराण अपनी गाड़ी पर उनका संतुलन नहीं रहा और उन्होंने गाड़ी सीधे ऑटो में भिड़ा दी. खबरों की मानें तो उस वक्त ऑटो में 2 लोग सवार थे. 21 साल की जेनिता गांधी पीठ और गर्दन पर गहरी चोटें आई हैं साथ ही गौरव भी ऑटो में था . वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिलीप ने इस टक्कर के बाद मौके से निकालने की कोशिश की लेकिन गणपति विसर्जन के चलते भीड़ की वजह से वो भाग नहीं पाए. जब ऑटो सवार दोनों लोग उनके पास पहुंचे और उन्हें बाहर आने को कहा था तो दिलीप ने उनसे झगडा करना शुरू कर दिया. उनके बीच वहां धक्का मुक्की भी हुई. जिसके बाद वहां पुलिस बुला लिया गया.

[ यह भी पढ़ें : Viral : सुष्मिता सेन ने 101 साल की दादी के साथ किया डिनर , वीडियो हुआ वायरल, यहां देखिए ] पुलिस ने दिलीप को अरेस्ट कर लिया जिसके बाद घटना की रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है . खार पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर संजय ने बताया है कि , दिलीप को अरेस्ट कर लिया गया था जिसके बाद उन्हें बेल पर छोड़ दिया गया है. पुलिस ने ये भी बताया की दिलीप ने ब्लड टेस्ट कराने से मना कर दिया था. लेकिन उनकी हालत देखकर यह साफ लग रहा था कि उन्होंने शराब पी रखी है.'' बता दें की दिलीप ताहिल ‘बाजीगर’, ‘इश्क’, ‘राजा’ जैसी तमाम हिट फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुके है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi