S M L

OMG : इस बोल्ड एक्ट्रेस ने उड़ाया तनुश्री का मजाक,कह दी हैरान करने वाली बात

बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने तनुश्री के बारे में ऐसा बयान दिया है जिसे सुन आप हैरान रह जाएंगे

Updated On: Oct 09, 2018 03:50 PM IST

Rajni Ashish

0
OMG : इस बोल्ड एक्ट्रेस ने उड़ाया तनुश्री का मजाक,कह दी हैरान करने वाली बात

बॉलीवुड में इन दिनों तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के मुद्दे पर सितारे जमकर अपना पक्ष रखते नजर आ रहे हैं. जहां बॉलीवुड स्टार्स इस मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रख रहे हैं और कई स्टार्स ने तनुश्री का समर्थन भी किया है. वहीं अब एक बोल्ड एक्ट्रेस ने तनुश्री के बारे में ऐसा बयान दिया है जिसे सुन आप हैरान रह जाएंगे. यहां बात हो रही है अपने बोल्ड अवतार के लिए सुर्खियों में रहने वाली पूनम पांडे की जो जल्द ही शक्ति कपूर के साथ फिल्म 'द जर्नी ऑफ कर्मा में देखेंगे. इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया किया गया है जो काफी बोल्ड है. पूनम हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए सोशल मीडिया पर लाइव चैट कर रही थी तभी किसी फैन ने उनसे शक्ति कपूर के साथ काम करने के एक्सपीरियंस के बारे में पूछा.

इस सवाल पर पूनम ने कहा 'उनका एक्सपीरियंस थोड़ा अनकंफर्टेबल था और तभी डायरेक्टर की ओर देखते हुए उन्होंने कहा, "फिक्र मत कीजिए मैं 10 साल बाद वापस नहीं आऊंगी'. इस बयान में भले ही पूनम ने तनुश्री का नाम नहीं लिया हो लेकिन उनके इस जवाब को तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर विवाद से जोड़ कर देखा जा रहा है. जैसा कि आपको तनुश्री ने नाना पाटेकर पर 10 साल बाद सेक्सुअल मिसकंडक्ट का आरोप लगाया है.

वहीं आपको बता दें कि पूनम के को-स्टार शक्ति से जब तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर विवाद के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने मजाकिया लहजे में कह दिया था कि '10 साल पहले तो मैं बच्चा था'. शक्ति के इस बयान की जमकर आलोचना हुई थी.

Tags: #MeToo Movement Nana Patekar - Tanushree Datta controversy#MeToo मूवमेंट नाना पाटेकर - तनुश्री दत्ता विवाद2008adultbikinicomebackControversy प्रियंका चोपड़ाDeepika Padukonedivyanka tripathi dahiyafarhan akhtarGanesh acharyahindustan timeshotnana patekarnana patekar tanushree duttanana patekar tanushreee duttanana tanuNana Tanushree Controversynew filmpoonam pandeypriyanka chopdaRanveer SinghRicha Chaddhasexual assaultsexual harassmentsexyshakti kapoorsummitsupportsswara bhaskarTanushree Dattatanushree duttaTanushree's familyTanushree-Nana controversyThe Journey Of Karmavideoऋचा चड्ढाकमबैकगणेश आचार्यतनुश्री का परिवारतनुश्री दत्तातनुश्री दत्ता बयानतनुश्री-नाना विवादद जर्नी ऑफ कर्मादिव्यांका त्र‍िपाठीदीपिका पादुकोणनई फिल्मनाना तनुश्री विवादनाना पाटेकरपूनम पांडेपूनम पांडे ऐपप्रियंका चोपड़ाफरहान अख्तररणवीर सिंहरिमी सेन rimi senविवादवीडियोशक्ति कपूरसमर्थनसमिटसुपर हॉटसेक्सीस्वरा भास्करहिंदुस्तान टाइम्सहॉटहॉर्न ओके प्लीज विवाद ‘ तनुश्री दत्ता
0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi