S M L

Good News: बॉबी देओल के सितारे हुए बुलंद, दो बड़ी फिल्मों में करेंगे काम

बॉबी ‘रेस 3’ के बाद एक और फिल्म में बहुत जल्द दिखाई दे सकते हैं. वो है ‘यमला पगला दीवाना’ सीरीज की तीसरी फिल्म

Arbind Verma Updated On: Jan 02, 2018 06:21 PM IST

0
Good News: बॉबी देओल के सितारे हुए बुलंद, दो बड़ी फिल्मों में करेंगे काम

काफी अरसे से असफलता का हाथ सिर पर रहा लेकिन अब लगता है जैसे बॉबी देओल के सितारे बुलंद होने वाले हैं. उनकी गाड़ी भी धीरे-धीरे पटरी पर आ रही है.  या यूं कहें कि उनकी किस्मत के दरवाजे पर सफलता ने एक बार फिर दस्तक दी है. 4 सालों से बॉलीवुड से दूर रहे अभिनेता बॉबी देओल को पहली फिल्म मिली श्रेयस तलपड़े के निर्देशन में बनी ‘पोस्टर ब्वॉयज’. लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई. हां इतना जरूर हुआ कि बॉबी की फिल्मी दुनिया में रि-एंट्री करा गई ये फिल्म.

बॉबी देओल को अब एक बड़े बजट की फिल्म ऑफर हुई है. सलमान खान ने बॉबी देओल को अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रेस 3’ में साइन किया है. गौर करने वाली बात ये भी है कि सलमान की इस फिल्म के लिए बॉबी को एक मोटी रकम भी दी गई है. बॉबी की किस्मत सलमान की फिल्म से चमकेगी ये कोई नहीं जानता था. लेकिन सलमान तो भाईजान ठहरे. वो सबके लिए कुछ न कुछ करते ही रहते हैं.

महज इतना ही नहीं, बॉबी ‘रेस 3’ के बाद एक और फिल्म में बहुत जल्द दिखाई दे सकते हैं. वो है ‘यमला पगला दीवाना’ सीरीज की तीसरी फिल्म. इस फिल्म में वो अपने पिता धर्मेंद्र और बड़े भाई सनी देओल के साथ लोगों को गुदगुदाते नजर आएंगे.

उम्मीद ये की जा रही है कि बॉबी की आने वाली ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफलता की नई ईबारत लिखेगी. और एक बार फिर वो बॉलीवुड के सोल्जर बन जाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi