विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Confession: इस वजह से बॉबी देओल को हो गया था 'डिप्रेशन'

इस इंटरव्यू में बॉबी देओल ने खुलासा किया है कि वो काम न मिलने से काफी परेशान हो उठे थे

Sunita Pandey Updated On: Sep 09, 2017 09:31 PM IST

0
Confession: इस वजह से बॉबी देओल को हो गया था 'डिप्रेशन'

देओल फैमिली में केवल बॉबी देओल ही ऐसे हैं जिन्हें करियर के सबसे बुरे दौर से गुजरना पड़ा. हालांकि ठहराव तो उनके बड़े भाई सनी देओल और पिता धर्मेंद्र के करियर में भी आया, लेकिन इतना नहीं कि वो गुमनामी के कगार पर पहुंच जाए.

फिल्म 'यमला पगला दीवाना-2' के बाद बॉबी लंबे अरसे तक गुम हो गए. एक दिन अचानक जब बॉबी बढ़ी दाढ़ी के साथ सामने आए तो उनके प्रशंसकों को काफी हैरानी हुई. बहरहाल.. श्रेयस तलपड़े की फिल्म 'पोस्टर बॉयज' से बॉबी अपनी दूसरी पारी की शुरुआत कर रहे हैं.

बकौल बॉबी, "मैंने इन चार सालों में कुछ नहीं किया. मुझे नहीं पता कि ये क्या हो रहा था मेरे साथ. ऐसा नहीं था कि मुझे रोल पसंद नहीं आ रहे थे बल्कि मेरे पास कोई ऑफर आया ही नहीं,. मेरे साथ जब ये सब हो रहा था तो मैं काफी दुखी हो गया था."

OMG : टीवी एक्ट्रेस समीक्षा भटनागर ने क्यों कर दी बॉबी देओल की पिटाई ?

बॉबी के मुताबिक, "मेरे लिए ये सब काफी हतोत्साहित करने वाला था. इन दिनों मैं काफी डिप्रेशन में चला गया था. ऐसे समय में श्रेयस ने मुझे 'पोस्टर बॉयज' का ऑफर दिया. मैं श्रेयस का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझ पर भरोसा जताया." फिल्म में अपने रोल को लेकर बॉबी का कहना है, "इस फिल्म में वो ऐसा रोल कर रहे हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया. 'पोस्टर बॉयज' में बॉबी शुद्ध हिंदी बोलते दिखेंगे और इसकी तैयारी उन्होंने गायत्री मंत्र पढ़कर की. इससे उनके उच्चारण पर काफी असर पड़ा."

बॉबी के मुताबिक, "बचपन में जब वह स्कूल जाते थे तो हमेशा अंग्रेजी की वजह से उनकी शिकायत की जाती थी. बचपन में मेरी हिंदी अच्छी थी. उस वक्त मेरी टीचर पैरेंट्स को बुलाकर शिकायत करती थी कि बॉबी अंग्रेजी नहीं बोलता. इसके बाद जब उन्होंने अंग्रेजी सीख ली तो वह हिंदी में कमजोर हो गए. लेकिन अब उन्हें इस बात का मलाल रहता है कि वह अपनी भाषा हिंदी कैसे भूल गए..?"

'पोस्टर बॉयज' में बॉबी और सनी कॉमिक रोल में नजरआएंगे. बड़े भाई के साथ कॉमेडी का उनका अनुभव कैसा रहा? बॉबी का कहना है कि इससे पहले भी वो सनी और पिता धर्मेंद्र के साथ कॉमेडी कर चुके हैं. इसलिए ये बात भैया से पूछी जानी चाहिए कि मेरे साथ उनका कॉमिक अनुभव कैसा रहा..?"

देओल परिवार के लाखों फैन हैं. खुद बॉबी के फैंस की तादाद करोड़ों में हैं. लेकिन खुद बॉबी जया बच्चन के बहुत बड़े फैन हैं. बॉबी देओल ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि, "वो जया बच्चन के बहुत बड़े फैन हैं. बचपन में वो उनकी फोटो अपने पर्स में लेकर घूमा करते थे. फिल्म 'शोले' के सेट पर वो इसलिए जाते थे, ताकि वो जया बच्चन से बात कर सकें,." बहरहाल बॉबी देओल की फिल्म 'पोस्टर बॉयज' से लोगों को काफी उम्मीदें हैं. ये फिल्म 8 सितंबर को रिलीज हो रही है. एक मराठी फिल्म की इस रीमेक का निर्देशन श्रेयस तलपदे ने किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi