विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

बॉबी डार्लिंग ने पति के खिलाफ अननेचुरल सेक्स का दवाब बनाने के लिए किया केस

बॉबी डार्लिंग ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

Rajni Ashish Updated On: Sep 04, 2017 01:06 PM IST

0
बॉबी डार्लिंग ने पति के खिलाफ अननेचुरल सेक्स का दवाब बनाने के लिए किया केस

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन बॉबी डार्लिंग एक बार फिर सुर्खियों में हैं. बॉबी डार्लिंग ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. बॉबी का आरोप है कि उनका पति उन्हें पीटता है और अननेचुरल सेक्स के लिए दबाव बनाता है.

bobby-darling-with-her-husband-ramneek-sharma-201602-672646

पिछले साल फरवरी में भोपाल के बिजनेसमैन रमणीक शर्मा से बॉबी डार्लिंग ने शादी की थी. रिपोर्ट के मुताबिक, बॉबी ने अपने पति रमणीक पर दिल्ली पुलिस में केस दर्ज करवाया है. उन्होंने इस शिकायत का कारण घरेलू हिंसा और अननेचुरल सेक्स को बताया है.

बॉबी ने बातचीत में कहा है 'रमणीक शराब के नशे में मुझे पीटता था और दूसरे पुरुष के साथ अफेयर होने का आरोप लगाता था. उसने मेरी प्रॉपर्टी और पैसे छीन लिए थे. साथ ही इस बात के लिए मुझ पर दबाव बनाया कि मैं अपने मुंबई वाले फ्लैट में उसे को-ओनर बनाउं. बॉबी ने कहा, शादी के बाद रमणीक ने मेरे ही पैसे से एसयूवी खरीदी थी. अब मेरे पास कुछ नहीं बचा है. रमणीक सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड को पैसे देते थे, ताकि वह मेरे बारे में उन्हें जानकारी दे सके. वह मेरे आने-जाने और बात करने पर नजर रखता था. मैंने आपसी सहमति से तलाक का सुझाव उन्हें दिया था, लेकिन उससे पहले उन्हें मेरी प्रॉपर्टी वापस करनी होगी, क्योंकि मेरी वसीयत उसके पास ही है. मैं इसे बेचकर मुंबई शिफ्ट होना चाहती हूं.

रमणीक ने किया आरोपों को खारिज

Bobby-Darling-Husband-Name-Wedding-Marriage-Life-Age-Difference-Affairs-2

दूसरी ओर रमणीक शर्मा का कहना है, 'बॉबी झूठ बोल रही हैं. वे मेरे प्रॉपर्टी पेपर, गोल्ड और पैसा लेकर भाग गई थीं. मैं उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करा चुका हूं. मैंने कभी उन पर हाथ नहीं उठाया. वे पूरी तरह झूठ बोल रही हैं. मेरे पास हर चीज का सबूत है. वे मुझे इसलिए अरेस्ट कराना चाहती हैं, ताकि पूरी प्रॉपर्टी उन्हें मिल जाए. वे जिन मुंबई और भोपाल वाले फ्लैट की बात कर रही हैं, वे मेरे हैं. मैंने भोपाल वाला फ्लैट तब खरीदा था, तब उन्होंने मेरी मां के साथ रहने से इंकार कर दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi