S M L

प्रियंका चोपड़ा ने ऑफिस में किया अवैध निर्माण, बीएमसी ने भेजा नोटिस

प्रियंका चोपड़ा के इस घर में अवैध निर्माण और अतिक्रमण की शिकायतें काफी दिन से बीएमसी को मिल रही थीं

Updated On: Jul 03, 2018 01:14 PM IST

Arbind Verma

0
प्रियंका चोपड़ा ने ऑफिस में किया अवैध निर्माण, बीएमसी ने भेजा नोटिस

इन दिनों बॉलीवुड में कुछ भी सही नहीं चल रहा है. ऐसा इसलिए कहना पड़ रहा है क्योंकि आए दिन किसी न किसी सेलिब्रिटी को कोर्ट-कचहरी के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं. अभी सोमवार को ही मिथुन चक्रवर्ती के बेटे पर रेप का केस दर्ज किया गया फिर किम शर्मा पर केस दर्ज हुआ और अब प्रियंका चोपड़ा को लेकर भी कुछ ऐसी ही खबर सामने आ रही हैं.

बीएमसी ने भेजा प्रियंका को नोटिस

बृहन्मुंबई महानगर पालिका यानि बीएमसी ने प्रियंका चोपड़ा को अवैध निर्माण करने के चलते नोटिस जारी किया है. अब ये मामला अगर आगे तक जाता है तो प्रियंका की मुसीबतें बढ़ सकती हैं. बीएमसी के मुताबिक, प्रियंका को ये नोटिस अंधेरी वेस्ट के ओशिवारा इलाके में ऑफिस और उसी के पास बने एक दूसरे कॉमर्शियल कॉम्पलेक्स के भीतर कथित तौर पर अवैध निर्माण किए जाने को लेकर ये नोटिस भेजा है.

फिलहाल प्रियंका ने ये कॉमर्शियल कॉम्पलेक्स करिज्मा ब्यूटी स्पा और सैलून को किराए पर दिया है. बीएमसी ने इस मामले में कहा है कि, उन्हें म्युनिसिपल कॉर्पोरेटर के अलावा कई दूसरे लोगों से शिकायतें मिली हैं और जब इस शिकायत पर कार्रवाई की गई तो इसे बिल्कुल सही पाया. अब बीएमसी ने प्रियंका और किराएदार को नोटिस भेजा है और अवैध निर्माण को तुड़वाने को कहा है.

एक महीने का मिला है वक्त

आपको बता दें कि, बीएमसी ने इस मामले में प्रियंका और किराएदार को एक महीने का वक्त दिया है. इतना ही नहीं नोटिस में ऐसा भी कहा गया है कि, अगर उन्होंने एक महीने के भीतर इस अवैध निर्माण को नहीं हटवाया तो बीएमसी की तरफ से कार्रवाई की जाएगी. जिसके बाद अब ऐसा लग रहा है कि प्रियंका चोपड़ा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. वैसे वो इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ ज्यादा वक्त बिता रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi