S M L

शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के दफ्तर पर बीएमसी ने चलाया बुलडोजर

शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ऑफिस के एक हिस्से को बीएमसी ने तोड़कर गिरा दिया है

Updated On: Oct 06, 2017 11:16 AM IST

Akash Jaiswal

0
शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के दफ्तर पर बीएमसी ने चलाया बुलडोजर

मुंबई के गोरेगांव इलाके में स्थित शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ऑफिस के एक हिस्से को मुंबई महानगरपालिका के ऑफिसर्स ने आज तोड़कर गिरा दिया. दरअसल, शाहरुख ने अपने इस ऑफिस के टेरेस पर एक कैफेटेरिया बनाया था जिसके विरोध में नगरपालिका ने ये कार्यवाई की.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख ने यहां अनाधिकृत बांधकाम किया था इसलिए पुलिस और महानगरपालिका अधिकारियों की मौजूदगी में यह तोड़क करवाई की गई.

WhatsApp Image 2017-10-06 at 12.31.21 AM

इस खबर की पुष्टि करते हुए शाहरुख की टीम ने बताया, “रेड चिलीज एंटरटेनमेंट इस प्रॉपर्टी की मालिक नहीं बल्कि किराएदार है. इस बिल्डिंग में बाहर की ओर एक खुली जगह है जहां बैठने की सुविधा है. यहां सभी कर्मचारी अपने घर से लाया हुआ खाना खाते थे. ये एक कैंटीन नहीं है. लेकिन किसी गलतफहमी के कारण बीएमसी ने उस हिस्से को तोड़कर गिरा दिया जहां एनर्जी सेविंग सोलर पैनल लगाए गए थे. इस पैनल से पूरी वीएफएक्स डिपार्टमेंट को ऊर्जा मिलती थी. रेड चिल्लीज वीएफएक्स डिपार्टमेंट इस मामले को लेकर बीएमसी के जरुरी अधिकारियों से जल्द ही मिलेगी.”

आपको बता दें कि शाहरुख ने कुछ ही महीनों पहले गोरेगांव के डीएलएच पार्क के चौथे फ्लोर पर अपनी प्रोडक्शन कंपनी रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट के लिए जगह किराए पर ली थी. यहां रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के वीएफएक्स का काम किया जाता है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi