S M L

काला हिरण शिकार मामला: सलमान की अपील पर सुनवाई टली, अब ये तारीख मिली

इस केस में सलमान को छोड़कर बाकी सभी को राहत दे दी गई थी

Updated On: Oct 27, 2018 12:17 PM IST

Arbind Verma

0
काला हिरण शिकार मामला: सलमान की अपील पर सुनवाई टली, अब ये तारीख मिली
Loading...

साल 1998 में हुए काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई गई थी जिसके बाद उन्हें तीन दिनों तक जेल में ही रहना पड़ा था. हालांकि, तीन दिन की सजा काटने के बाद उन्हें बेल मिल गई थी. बेल मिलने के बाद सलमान ने जोधपुर कोर्ट में अपील की थी जिसके बाद जोधपुर सेशन कोर्ट में सुनवाई की जानी थी लेकिन मामले की सुनवाई हो नहीं पाई.

18 दिसंबर को होगी सुनवाई

काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान की याचिका पर सुनवाई जोधपुर सेशन कोर्ट में होनी थी लेकिन वो टल गई है. अब सलमान खान की अपील पर सुनवाई 18 दिसंबर को की जाएगी. दरअसल, सलमान खान ने कोर्ट के जरिए सुनाई गई 5 साल की सजा के खिलाफ कोर्ट में अपील की थी. इस केस में सलमान खान की तरफ से वकील महेश बोड़ा हैं जो पैरवी कर रहे हैं. साथ ही मामले में सरकार का पक्ष लोकअभियोजक अधिकारी पोकरराम विश्नोई के जरिए रखा जाएगा.

साल 1998 का है मामला

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, साल 1998 में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान सलमान खान, तब्बू, सैफ अली खान और सोनाली बेंद्रे ने काला हिरण का शिकार किया था, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इन सभी कलाकारों के खिलाफ काला हिरण शिकार मामले के तहत केस दर्ज करवाया था. इस केस में सलमान को छोड़कर बाकी सभी को राहत दे दी गई.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi