S M L

पद्मावती विवाद: महाराष्ट्र में गूंजा ‘पद्मावती’ के विरोध का नारा

बीजेपी विधायक राम कदम ने धमकी दी है कि वो संजय लीला भंसाली के किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं होने देंगे

Bharti Dubey Updated On: Nov 15, 2017 04:44 PM IST

0
पद्मावती विवाद: महाराष्ट्र में गूंजा ‘पद्मावती’ के विरोध का नारा

फिल्म स्टूडियो सेटिंग एंड अलाईड मजदूर युनियन के अध्यक्ष और बीजेपी विधायक राम कदम ने संजय लीला भंसाली को चेतावनी दी है कि वो उनकी किसी भी फिल्म की शूटिंग होने नहीं देंगे.

इसी संदर्भ में राम कदम ने मुंबई के गोरेगांव इलाके में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित करके फिल्म के मेकर्स को खुली चेतावनी दी है. राम कदम ने कहा कि इस फिल्म ने राजस्थानी मेंबर्स के दिल को ठेस पहुंचाई है.

क्योंकि अब कदम ने भंसाली के खिलाफ अपनी आवाज उठाई है इसलिए अब ऐसे में फिल्म सेटिंग स्टूडियो और मजदूर यूनियन का साथ शायद ही संजय को मिल पाएगा.

कदम ने मीडिया से कहा, “हमारी ये यूनियन एशिया की सबसे बड़ी यूनियन है और हमने ये फैसला किया है कि किसी को भी ये हक नहीं कि वो इस तरह से ऐतिहासिक तत्थों के साथ खिलवाड़ करे और किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाए. इस फिल्म का इतिहासकारों द्वारा रिव्यु कराया जाना चाहिए और अगर ये फिल्म गलत पाई जाती है तो इसे रिलीज होने नहीं दिया जाएगा. इसी के साथ हम संजय लीला भंसाली की किसी भी फिल्म की शूटिंग होने नहीं देंगे.”

जब उनसे पूछा गया कि इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी गंगेश्वर मिश्रा ने भंसाली का साथ देने को कहा है तो उन्होंने इस बात को खारिज करते हुए कहा, “ हमने इस मुद्दे को लेकर मीटिंग रखी और पाया कि राजस्थान में काम करनेवाले हमारे मेंबर्स की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया गया है. इसलिए इस फिल्म के खिलाफ हम सभी ने एकमत निर्णय लिया है.”

अब देशभर में ‘पद्मावती’ के विरोध को देखते हुए तो बस यही कहा जा सकता है कि इस फिल्म की नैया फिलहाल मझधार में फंस कर रह गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi