S M L

Shocking: बीजेपी विधायक राम कदम ने सोनाली बेंद्रे के बारे में उड़ाई अफवाह, फिर मांगी माफी

सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं और अपने कैंसर का इलाज करा रही हैं. इस ट्वीट के बाद से ट्विटर पर बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं राम कदम

Updated On: Sep 07, 2018 05:42 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking: बीजेपी विधायक राम कदम ने सोनाली बेंद्रे के बारे में उड़ाई अफवाह, फिर मांगी माफी
Loading...

लड़की भगाने वाले बयान को लेकर विवादों से घिरे महाराष्ट्र के मुंबई में उपनगर घाटकोपर विधानसभा बीजेपी के विधायक राम कदम ने आज अपने ट्वीट से सभी को चौंका दिया. जी हां आज राम कदम ने अपने ट्विटर पर सोनाली बेंद्रे को मृत घोषित कर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया. जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. ऐसे में  उन्होंने ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया. देखिए सोनाली बेंद्रे के लिए राम कदम का यह ट्वीट.

WhatsApp Image 2018-09-07 at 3.10.24 PM

बता दें, सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं और अपने कैंसर का इलाज करा रही हैं. इस ट्वीट के कुछ ही देर बाद राम कदम ने अपने इस ट्वीट को डिलीट करते हुए एक और ट्वीट किया और लिखा ''सोनाली बेंद्रे के विषय में पिछले दो दिनों से अफवाह उड़ रही है. मैं उनकी अच्छी सेहत की कामना करता हूं.

WhatsApp Image 2018-09-07 at 3.10.24 PM (1)

[यह भी पढ़ें : Paltan Review: जेपी दत्ता की 'पलटन' ढाई घंटे तक आपके धैर्य की परीक्षा लेती है ]

राम कदम इन दिनों अपने लड़की भगाने वाले बयान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में राम कदम ने एक सभा में कहा था की जिस लड़के को भी कोई भी लड़की पसंद आती है और वो लड़की भागने से या शादी से माना करती है तो उस लड़के की मदद करने का खुला ऑफर दिया था. राम कदम ने कहा था की मैं उस लड़की को भगा कर आपके घर ले आऊंगा. जिस वजह से इस नेता को अब आलोचना का सामना करना पढ़ रहा है. वहीं कई विपक्षी पार्टियां राम कदम का इस्तीफा भी मांग रही हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi