S M L

Ban : लव जिहाद को बढ़ावा देती है फिल्म केदारनाथ इसपर लगे बैन - बीजेपी नेता

फिल्म का पहला टीजर हाल ही में रिलीज किया गया था.जो बहुत ही शानदार था. इस फिल्म में सारा अली खान और सुशांत के बीच एक लंबी किसिंग सीन भी है

Updated On: Nov 11, 2018 02:25 PM IST

Ankur Tripathi

0
Ban : लव जिहाद को बढ़ावा देती है फिल्म केदारनाथ इसपर लगे बैन - बीजेपी नेता

बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री सारा अली खान की फिल्म पर अब संकट के बादल मंडरा रहे हैं, जी हां हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक वरिष्ठ नेता ने फिल्म पर बैन लगाने की बात कही है. इसके पहले उत्तराखंड में तीर्थ पुरोहितों ने भी फिल्म 'केदारनाथ' पर रोक लगाने की मांग की थी. जिसके बाद अब फिल्म को लेकर विरोध बढ़ता दिखाई दे रहा है.

734311-734032-kegafa

फिल्म पर इस बात का आरोप लगाया जा रहा है कि यह फिल्म हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाती है और लव जिहाद को बढ़ावा देती है. इस आपको बता दें, इस विषय में अब CBFC चीफ प्रसून जोशी को पत्र लिखा गया है कि बेहद विनाशकारी मानवीय आपदाओं में से एक की पृष्ठभूमि पर बनी यह फिल्म हिंदुओं की भावनाओं का मजाक बनाती है.  इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है. इस फिल्म में मुख्य किरदार सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान नजर आएंगे.

sara-ali-khan-4-644x362

फिल्म का पहला टीजर हाल ही में रिलीज किया गया था.जो बहुत ही शानदार था. इस फिल्म में सारा अली खान और सुशांत के बीच एक लंबी किसिंग सीन भी है. फिल्म की टैग लाइन को भी लेकर काफी बवाल हो रहा है. जहां फिल्म की टैग लाइन 'लव इज ए पिलग्रिमेज' है. वहीं इस पर बात करते हुए नेता ने आरोप लगाए हैं कि ये फिल्म हिंदू धर्म पर हमला है क्योंकि केदारनाथ करोड़ों हिंदुओं की आस्था को व्यक्त करता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi