S M L

संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत माधुरी से मिले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह

कई हस्तियों से पहले भी मुलाकात कर चुके हैं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह

Updated On: Jun 06, 2018 04:05 PM IST

Arbind Verma

0
संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत माधुरी से मिले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह

संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत बुधवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मुंबई पहुंचे जहां उन्होंने बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित और उनके पति डॉक्टर श्रीराम माधव नेने से मुलाकात की. शाह इन दिनों लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जानी-मानी हस्तियों से मुलाकात कर रहे हैं.

माधुरी दीक्षित से मिले अमित शाह

संपर्क फॉर समर्थन अभियान इन दिनों जोरों से चल रहा है. वजह है साल 2019 में आने वाला लोकसभा का चुनाव जिसमें बीजेपी और कांग्रेस एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है. इसी के तहत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को मुंबई पहुंचे जहां उन्होंने अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, उनके पति डॉक्टर नेने और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस से मुलाकात की. शाम को शाह अपनी सहयोगी पार्टी शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे से भी मुलाकात करेंगे. इसके बाद अमित शाह सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर और टाटा समूह के रतन टाटा से भी मुलाकात करेंगे. अपने इस मुलाकात के दौरान अमित शाह बीजेपी सरकार की 4 साल की उपलब्धियों का बखान कर रहे हैं और उन्हें बीजेपी की बुकलेट भी दे रहे हैं.

सितारों को पार्टी से जोड़ने की कवायद तो नहीं?

राजनीति के जानकार ऐसा मान रहे हैं कि शाह से माधुरी की हुई मुलाकात पार्टी से जुड़ने की हो सकती है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, माधुरी दीक्षित से पहले अमित शाह सेना के पूर्व अध्यक्ष जनरल दलबीर सिंह सुहाग, क्रिकेट के महारथी कपिल देव और उनकी पत्नी रोमा, भारत के पूर्व मुख्य न्यायाधीश आर सी लोहाटी और योग गुरू बाबा रामदेव से भी मुलाकात कर चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi