S M L

WOW : इस डांस के धुरंधर ने जीता सुपर डांसर चैप्टर 2 का फाइनल मुकाबला

सुपर डांसर चैप्टर 2 के महामुकाबले में बिशाल शर्मा ने अपने जबरदस्त डांस से शो का ख़िताब अपने नाम कर लिया.

Rajni Ashish Updated On: Mar 25, 2018 11:42 AM IST

0
WOW : इस डांस के धुरंधर ने जीता सुपर डांसर चैप्टर 2 का फाइनल मुकाबला

सोनी टीवी के लोकप्रिय डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 2' ने इस बार फैंस को तीन महीने से ज्यादा वक्त तक खूब एंटरटेन किया. शो के फिनाले राउंड में चार कंटेस्टेंट रितिक दिवाकर, वैष्णवी प्रजापति, आकाश थापा और बिशाल शर्मा पहुंचे थे. इस महामुकाबले में बिशाल शर्मा ने अपने जबरदस्त डांस से शो का ख़िताब अपने नाम कर लिया. बिशाल असम के रहने वाले हैं. वे लाइववायर परफॉर्मर हैं. असम के रहने वाले विशाल ने शो की शुरूआत से ही से सभी जजों के दिलों को जीत लिया था. आपको बता दें कि विजेता की घोषणा से पहले लाइव वोटिंग करवाई गई थी. जिसके माध्यम से दर्शकों ने अपना फैसला विशाल के पक्ष में सुनाया. आपको बता दें दूसरे पायदान पर रितिक दिवाकर रहे.

आपको बता दें कि ब‍िशाल को विजेता राशि के तौर पर 15 लाख रुपए और एक ट्रॉफी दी गई, जबकि उनके मेंटर को पांच लाख रुपए का चेक दिया गया. फिनाले राउंड में चारों कंटेस्टेंट्स ने शानदार परफॉरमेंस दी . इस शो के जज शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु हैं वहीं फ‍िनाले में वरुण धवन भी पहुंचे. अपनी नई फिल्म ‘अक्टूबर’ के साथ दर्शकों के बीच आने वाले वरुण धवन भी ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ के फिलाने में शामिल हुए। वरुण धवन ने न केवल शो पर अपनी नई फिल्म का प्रमोशन किया बल्कि उन्होंने प्रतियोगियों के साथ मिलकर खूब धमाल भी मचाया। उन्होंने ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ के विजेता विशाल शर्मा की मां को एक खूबसूरत साड़ी तोहफे के रूप में दी. फिनाले एपिसोड में प्रतियोगियों ने तो एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंसेज तो दी हीं साथ में शो की जज गीता कपूर ने भी स्टेज पर चार चांद लगा दिए.

इस शो में कपिल शर्मा के शो 'फैमिली नाइट विद कपिल शर्मा' को भी प्रमोट किया गया. ये शो 25 मार्च से शुरू हो रहा है. शो को कीकू शारदा ने प्रमोट किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi