S M L

जस्टिन बीबर शो : अमर सिंह की वजह से भागीं बिपाशा बसु?

बिपाशा सिक्यूरिटी का बहाना बनाकर पांच मिनट में ही शो से निकल गईं

Updated On: May 11, 2017 09:30 PM IST

Kumar Sanjay Singh

0
जस्टिन बीबर शो : अमर सिंह की वजह से भागीं बिपाशा बसु?

जस्टिन बीवर का फीवर बॉलीवुड के सर भी खूब चढ़ा और आलिया भट्ट, अर्जुन रामपाल, सोनाली बेंद्रे, बोनी कपूर, श्रीदेवी, रोहित रॉय, अरमान मलिक, मलाइका अरोड़ा, अरबाज खान जैसे सितारे इस शो में झूमते नजर आये लेकिन बिपाशा बासु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर को शायद ये शो रास नहीं आया और दोनों बीच में ही शो छोड़ कर चलते बने.

ग्राउंड से बाहर निकलने पर बिपाशा से जब बीच में जाने का कारण पूछा गया तो उनका कहना था कि यहां सिक्योरिटी का सही इंतज़ाम नहीं किया गया था. इसलिए वो शो से जा रही है.

Bipasha karan singh grover justin

जिस शो में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स ताम-झाम की चिंता छोड़कर शो का लुफ्त उठा रहे हों वहां बिपाशा को सिक्योरिटी की चिंता सता रही हो ये तो समझ से परे है. हजारों फैंस के बीच बीवर बगैर किसी डर के परफॉर्म कर रहे थे लेकिन बिपाशा सुरक्षा को लेकर चिंतित थी.शायद बिपाशा खुद को बीवर से भी बड़ी स्टार समझती हों.

जस्टिन बीबर के शो में श्रीदेवी और बोनी कपूर के साथ अमर सिंह

जस्टिन बीबर के शो में श्रीदेवी और बोनी कपूर के साथ अमर सिंह

बहरहाल सूत्रों की मानें तो बिपाशा बासु इस शो में अमर सिंह की मौजूदगी को लेकर खुद को असहज महसूस कर रही थी. बता दें कि अमर सिंह और बिपाशा का टेप एक समय खूब सुर्ख़ियों में रहा था. जिसे बिपाशा की आवाज बताया जा रहा था और वो उसमें राजनेताओं से करीबी की बातें कर रही थी. शायद बिपाशा इस स्थिति में खुद को सहज नहीं कर पा रही थी इसलिए वो बीच में ही शो छोड़ कर चलती बनी.

All dressed up for nothing Ha ha ha!

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi