S M L

Video : सनी लियोनी से आगे निकलने की होड़ में बिपाशा, कॉन्डम का एड करके हुईं ट्रोल

बिपाशा ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहींं किया

Updated On: Oct 24, 2017 03:46 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Video : सनी लियोनी से आगे निकलने की होड़ में बिपाशा, कॉन्डम का एड करके हुईं ट्रोल

बिपाशा बसु की फिल्म की न्यूज तो इस साल नहीं आई है लेकिन एड वर्ल्ड में उनका जलवा बरकरार है. अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ बिपाशा ने एक कॉन्डम का एड किया है. जिसमें इन दोनों की केमिस्ट्री खूब पसंद की जा रही है.

बिपाशा ने खुद इस एड को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस धमाकेदार केमिस्ट्री के साथ बिपाशा ने मैसेज भी लिखा है. हम एक कपल के तौर पर इसमें यकीन रखते हैं इसलिए इसका विज्ञापन कर रहे हैं.

हमारे देश में इन बातों को करना बुरा समझा जाता है लेकिन कॉन्डम के प्रयोग से हम सुरक्षित यौन संबंध बना सकते है. एचआईवी और एसटीडी जैसी बीमारियों से बचाव होता है.

अब तक सनी लियोनी कॉन्डम कंपनियों की फेवरेट हुआ करती थीं लेकिन वो पहले से ही एक कंपनी के प्रोडक्ट्स का प्रचार कर रही हैं इसलिए बिपाशा और करण के तौर पर इस सेक्सी कपल को इस कंपनी ने साइन करके अपना ब्रांड एंबैसडर बना लिया है.

इधर बिपाशा-करण का ये एड वायरल हुआ, उधर ट्रोलर्स ने बिपाशा की जान खाना शुरू कर दिया. कुछ ट्रोलर्स ने बिपाशा को सस्ती लोकप्रियता बटोरने वाली तक करार दे डाला.

इसका जवाब देते हुए बिपाशा ने मिड-डे से बात करते हुए कहा है कि उन्होंने ये एड करके कुछ गलत नहीं किया है. ये एड इस वक्त की जरूरत है.

#monkeylove @playgardcondoms

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi