S M L

बीमार हुईं बिल्लो रानी बिपाशा बसु, अस्पताल में किया गया भर्ती

1 जून को बिपाशा बसु को पुल्मोनोलॉजिस्ट डॉक्टर किंजल मोदी की देखरेख में एडमिट किया गया

Arbind Verma Updated On: Jun 02, 2018 09:58 PM IST

0
बीमार हुईं बिल्लो रानी बिपाशा बसु, अस्पताल में किया गया भर्ती

बिपाशा बसु काफी लंबे वक्त से बॉलीवुड से दूर हैं. हालांकि, वक्त-बे-वक्त कोई न कोई खबर उनसे जुड़ी हुई सामने आ ही जाती है जिससे कि वो सुर्खियों में आ जाती हैं लेकिन इस बार उनसे जुड़ी एक दु:खद खबर आ रही है कि वो इन दिनों काफी बीमार चल रही हैं जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सांस लेने में हो रही तकलीफ

स्पॉटबॉय में छपी खबर के मुताबिक, उन्हें एक सूत्र के माध्यम से ये पता चला है कि बिपाशा बसु इन दिनों बीमार हैं और उन्हें मुंबई के हिंदुजा हेल्थकेयर अस्पताल में भर्ती किया गया है. बिपाशा को कई दिनों से सांस लेने में तकलीफ हो रही थी और इसकी वजह से कई बार वो अस्पताल के चक्कर भी काट चुकी हैं लेकिन उनकी ये बीमारी ठीक नहीं हो पाई और आखिरकार उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा.

1 तारीख को हुई थीं एडमिट

1 जून को बिपाशा बसु को पुल्मोनोलॉजिस्ट डॉक्टर किंजल मोदी की देखरेख में एडमिट किया गया. सूत्र ने ये भी बताया कि इस तकलीफ की वजह से वो पहले भी अस्पताल आ चुकी हैं लेकिन तकलीफ ज्यादा हो जाने से उन्हें एडमिट कर दिया गया. अभी तक इस मामले में बिपाशा के परिवार ने कोई भी बात किसी से शेयर नहीं की है. फिलहाल बिपाशा के टेस्ट चल रहे हैं और इलाज भी चल रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi