S M L

अब बेनिफर ने शिल्पा के खिलाफ कराया केस

शिल्पा बेनिफर के पति संजय कोहली के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज करा चुकी हैं.

Updated On: Apr 02, 2017 04:45 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
अब बेनिफर ने शिल्पा के खिलाफ कराया केस

भाभीजी घर पर हैं की अंगूरी भाभी एक के बाद एक झटकों के बाद अब अकेली पड़ती नजर आ रही हैं. पहले शिल्पा ने पुलिस में यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कराया थाअब संजय कोहली और उनकी पत्नी बेनिफर ने शिल्पा पर आपराधिक मानहानि का केस दर्ज करवाया है.

एक सूत्र ने बताया कि बेनिफर और संजय के पास एक्ट्रेस के दावों को खारिज करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं. जो वे कोर्ट के सामने पेश करेंगे.  हालांकि बेनिफर ने इस मामले पर कुछ भी बोलने से मना करते हुए कहा कि कानून अपना काम करेगा.

कुछ दिनों पहले शिल्पा शिंदे ने ‘भाभीजी घर पर हैं’ के प्रोड्यूसर संजय कोहली पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि वो उन्हें हॉट और सेक्सी कहते थे और  उन पर समझौता करने के लिए दबाव डालते थे. शिल्पा ने कहा था कि संजय ने उनसे कहा था कि उनके सेस्कुअल ऑफर को स्वीकार करें नहीं तो उन्हें शो से बाहर कर दिया जाएगा.

shilpa shinde

तस्वीर: न्यूज़18 हिंदी

शिल्पा ने बेनिफर द्वारा दिए जा रहे मानसिक उत्पीड़न की वजह से शो छोड़ दिया था. रिपोर्ट्स थीं कि एक्ट्रेस लगातार अपनी सैलरी में बढ़ोतरी की मांग कर रही थी जिसकी वजह से प्रोडेयूसर्स असमंजस में पड़ गए थे. अपने दावे में शिल्पा ने कहा था कि दोनों ने उनकी रेप्यूटेशन को खराब किया है.

साथ ही फेडरेशन से कहा है कि वो अपने मेंबर्स से कहें कि उसे कोई भी प्रोजेक्ट न दें और ना ही उसे साइन करने दें. एक्ट्रेस ने आईएफटीपीसी (इंडियन फिल्म एंड टीवी प्रोडेयूसर्स काउंसिल), सिन्टा (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन) और एफडब्ल्यूआईसीई (फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लॉयिज) के खिलाफ भी मानहानि का केस दर्ज किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi