S M L

OMG : शिल्पा, हिना और विकास को बचाने के लिए बिग बॉस ने खेला ये बड़ा खेल

इस हफ्ते वोटिंग लाइन्स बंद कर दी गयी हैं

Rajni Ashish Updated On: Jan 02, 2018 12:38 PM IST

0
OMG :  शिल्पा, हिना और विकास को बचाने के लिए बिग बॉस ने खेला ये बड़ा खेल

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में अब तक जमकर ड्रामा और एंटरटेनमेंट का डोज दर्शकों को देखने को मिल रहा है जिससे इस शो को जबरदस्त टीआरपी भी मिल रही है. वैसे इस शो के कंटेस्टेंट्स इस बार लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. शो में हर दिन कुछ ना कुछ इंट्रेस्टिंग और नया देखने को मिल रहा है. 'बिग बॉस' सीजन 11 में कल आपने देखा कि इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया में अब तक सबसे बड़ा ट्विस्ट दिखाई दिया जो खुद बिग बॉस सेमी फिनाले वीक में लेकर आए.

आपने देखा कि बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया था जिसके तहत सभी कंटेस्टेंट्स को आपसी सहमति से तय करना था कि किस कंटेस्टेंट्स को क्या रेटिंग मिलनी चाहिए. गॉर्डन एरिया में कंटेस्टेंट्स को उनकी रेटिंग के मुताबिक सिलसिलेवार ढंग से खड़े होने के लिए कहा गया था. इसके बाद टास्क खत्म होने से पहले आकाश नंबर 1 की रेटिंग पर, जबकि पुनीष नंबर 2 पर, लव त्यागी तीसरे नंबर पर, शिल्पा शिंदे चौथे, हिना खान पांचवें और विकास गुप्ता छठवें नंबर पर खड़े हो गए. लेकिन कंटेस्टेंट्स की इस रेटिंग्स के बिग बॉस शो में अब तक सबसे बड़ा ट्विस्ट लेकर आते हैं. बिग बॉस कंटेस्टेंट्स से कहते हैं कि 'नंबर 1 और नंबर 2 पर रहने वाले कंटेस्टेंट सेफ हैं, जबकि बाकी सब लोग घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट हुए हैं. इसके मुताबिक लव त्यागी, शिल्पा शिंदे, हिना खान और विकास गुप्ता सभी इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए हैं जिससे इनके फैंस हैरान हैं.

वोटिंग लाइन्स हुई बंद

लेकिन जैसा कि आपको पता है कि ये बिग बॉस का घर है और वो इस घर में अपने हिसाब से ट्विस्ट्स लाते रहते हैं. तो इस हफ्ते लव त्यागी, शिल्पा शिंदे, हिना खान और विकास गुप्ता को बचाने के लिए बिग बॉस एक नया ट्विस्ट लेकर आ गए हैं. जी हां इस हफ्ते वोटिंग लाइन्स बंद कर दी गयी हैं. यानी इन सभी नॉमिनेटेड सदस्यों को कोई खतरा नहीं है. लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हफ्ते के बीच में ही कोई दो सदस्य घर से बेघर हो सकते हैं. अब वो कौन होगा ये देखना इंट्रेस्टिंग होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi