S M L

OMG : बंदगी-पुनीष ने ऐसा क्या कर दिया कि मेकर्स को 'बिग बॉस' की टाइमिंग बदलनी पड़ रही है ?

सूचना और प्रसारण मंत्रालय की तरफ से बिग बॉस में दिखने वाले आपत्तिजनक कटेंट पर संज्ञान लिया जा रहा है, जिसके बाद मेकर्स बिग बॉस की टाइमिंग बदलने पर विचार कर रहे हैं

Updated On: Nov 22, 2017 05:30 PM IST

Rajni Ashish

0
OMG : बंदगी-पुनीष ने ऐसा क्या कर दिया कि मेकर्स को 'बिग बॉस' की टाइमिंग बदलनी पड़ रही है ?

कलर्स के एंटरटेनमेंट और कॉन्ट्रोवर्सी से भरे रियलिटी शो में इस बार लड़ाई-झगड़े और गाली-गलौज का फुल डोज तो दिखाई दे ही दे रहा है उसके साथ ही ये सीजन पुनीष और बंदगी के लव गेम्स की वजह से भी लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. आजतक.कॉम की खबर के मुताबिक अब इन दोनों के रोमांस के चक्कर में शो की टाइमिंग में बदलाव लाया जा सकता है. खबर है कि पुनीष और बंदिगी के खुलेआम रोमांस की वजह से अब शो 10.30 की बजाए 11 बजे प्रसारित हो सकता है.

खबरों की मानें तो, सूचना और प्रसारण मंत्रालय की तरफ से बिग बॉस में दिखने वाले आपत्तिजनक कटेंट पर संज्ञान लिया जा रहा है, जिसके बाद मेकर्स बिग बॉस की टाइमिंग बदलने पर विचार कर रहे हैं. इन दिनों बिग बॉस रात 10.30 बजे ऑन-एयर होता है. लेकिन बताया जा रहा है कि बहुत जल्द अब ये शो कलर्स पर 11 बजे प्रसारित किया जाएगा.

जैसा कि आपको पता है कि हाल ही में एक एपिसोड में शो के होस्ट सलमान खान ने बंदगी और पुनीष को उनकी हरकतों के लिए टोकते हुए उन्हें समझाया था कि आप दोनों नेशनल टेलीविजन पर हैं. इसलिए इस बात का ख्याल रखें कि आप यहां जो कर रहे हैं वो पूरा देश देख रहा है. जिसमे आपको माता-पिता भी शामिल हैं। हालांकि लगता नहीं है कि सलमान खान की उस नसीहत का पुनीष और बंदगी पर कोई खास प्रभाव पड़ा है क्योंकि उसके बाद भी 'बिग बॉस 11' में अपने प्यार और रोमांस से पुनीष शर्मा और बंदगी कालरा लगातार सुर्खियां बना रहे हैं. दोनों को कई बार बिग बॉस हाउस में आपत्तिजनक अवस्था में देखा गया है. जहां इन दोनों को एक ही रजाई में रोमांस करते देखा गया था तो उसके बाद एक वीडियो में पुनीष को बंदगी से कपड़े उतारने के लिए कह रहे हैं. वहीं हाल ही में इन दोनों को बाथरूम में एक साथ घुसते हुए भी दिखाया गया.

Despite @beingsalmankhan warning, #puneeshsharma gets #DESPERATE TO unbutton #bandagikalra's clothes

A post shared by Big Boss (@big_boss_khabari) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi