S M L

बिग बॉस में रामराज्य की स्थापना के लिए गया था: स्वामी ओम

बाबा ने सलमान खान और बिग बॉस शो के दूसरे प्रतिभागियों के बारे में अजीबोगरीब आरोप लगाए.

Updated On: Jan 10, 2017 09:26 AM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस में रामराज्य की स्थापना के लिए गया था: स्वामी ओम

बिग बॉस के घर से बाहर निकले विवादित साधु स्वामी ओम इन दिनों खूब चर्चा में बने हुए हैं. शो में उनकी हरकतों और उनकी जुबान दोनों पर ही लगाम लगाना बिग बॉस के लिए मुश्किल था और बाहर आने के बाद उनके आरोपों का सिलसिला रुक ही नहीं रहा.

खुद बिद बॉस शो से जुड़े लोगों ने कहा है कि उनकी वजह से कहीं न कहीं शो के स्तर को नुकसान पहुंचा. होस्ट सलमान खान तो स्वामी ओम की तरफ देखना और उनसे बात भी करना नहीं चाहते थे.

ऐसे ही विवादित बयानों पर टिके रहने वाले इस वर्ल्ड के सुपर बाबा से फ़र्स्टपोस्ट संवाददाता रूना आशीष ने बातचीत की है. हालांकि उनका इंटरव्यू पढ़ने से पहले यह वैधानिक चेतावनी जरूर पढ़ लें.

वैधानिक चेतावनी: स्वामी ओम की बातें उनकी खुद के दिमाग की उपज है और इसमें लेखक या वेबसाइट का कोई हस्तक्षेप नहीं है. इसे पढ़ कर अगर आपको शॉर्ट टर्म मेमोरी लॉस हो जाए या आप बेतहाशा हंसने लग जाएं या निशब्द और अवचेतन हो जाए तो ये आपकी खुद की जिम्मेदारी होगी. 

रूना आशीष: कैसे हैं आप बाबाजी. कहां हैं आप इन दिनों?

स्वामी ओम: क्या करें मुझे फंसा दिया सलमान खान ने. अब मजबूरी में मुझे उन्हें थप्पड़ मारना पड़ा.

रूना आशीष: यह सब कैसे हुआ? क्या यही एक कारण था कि आपको घर से बाहर किया गया. थप्पड़ मारने की जरूरत क्यों आ गई थी आपको?

स्वामी ओम: वो इसलिए आ गई थी क्योंकि जब 30 दिसंबर को सलमान खान घर के अंदर आ गए थे. जो बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुआ था. तो मुझे किंग ऑफ फुटेज का अवॉर्ड देने के बाद उन्हें सिगरेट की तलब लगी. तो वो वहीं पर सिगरेट जलाने लगे तो मैंने उन्हें मना किया. मैंने कहा आप यहां सिगरेट नहीं जला सकते हैं. यहां पास ही में स्मोकिंग रूम है. आप वहां जा सिगरेट पीजिए.

वे उस जगह पर गए और वहां पर जा कर उन्होंने मुझे आवाज़ लगाई कहा कि आप यहां आइए मुझे आपसे कुछ बात करनी है. तो मैं वहा गया. वे शराब के नशे में धुत्त थे.

वे मुझे कहने लगे आप ओमजी हिंदू सेना चलाते हैं. आपसे बड़ा आदमी मेरे पास में है. दाउद इब्राहिम, हाफिज़ सईद, अबू सलेम ये आतंकवादी संगठन के मसीहा हैं. ये लोग मेरे अच्छे दोस्त हैं. मुझे, शाहरुख खान और आमिर खान को आईएसआई पेमेंट करती है, इस देश को इस्लामिक देश बनाने के लिए.

मैं एक कट्टर देशभक्त हूं, गुस्से वाला आदमी हूं. तब तक मेरा खून खौल चुका था.

Bigg Boss

फिर उन्होंने कहा कि सौ-सौ करोड़ रुपए देकर मैंने चिंकारा, मुंबई और जोधपुर वाला केस खत्म कराया है. इस पर मेरे गुस्से की सीमा पार कर चुकी थी क्योंकि जजों का मैं बहुत आदर करता हूं.

यह कहते हुए उन्होंने मेरे मुंह पर सिगरेट का कश मारा जो मेरे बस से बाहर हो चुका था. तब मैंने उनको थप्पड़ मारा मैंने उनको घसीट कर कैमरा के सामने लाने की कोशिश की. स्मोकिंग एरिया में कैमरा नहीं होता है. लेकिन घर के उन लड़कों ने मेरे पांव पकड़ लिए और यहां तक कि सलमान ने खुद मेरे पैर पकड़ लिए.

दबंग और सुल्तान तो ये सिर्फ फिल्मों में बनते हैं. सलमान ने कहा कि कैमरे के सामने मुझे इस हालत में मत ले कर जाइए.

ऐसा आदमी जो देशद्रोही है उस आदमी को सिर्फ मारा जा सकता है और कुछ नहीं किया जा सकता है. आज नहीं तो कल मैं उस आदमी को गोली मारूंगा हर हालत में.

रूना आशीष: आप सलमान के बारे में बहुत ही बड़ी बातें कर रहे हैं. आप उन्हें देशद्रोही कह रहे हैं या दाउद इब्राहिम की बातें कर रहे हैं. ये बहुत गंभीर आरोप लगा रहे हैं.

स्वामी ओम: ये बातें तो मैं अब कर रहा हूं. सलमान ने तो पहले भी ये बातें कहीं थीं. सलमान कहते हैं कि मैंने दरवाजा तोड़ा है तो सलमान ने तो पहले खुद ही दरवाजा तोड़ा है.

सलमान कहते हैं कि आप औरतों को थप्पड़ मारते हैं. सलमान खान ने खुद ऐश्वर्या राय को थप्पड़ मारा था. सलमान ने तो न्यूज में भी कहा था विवेक और ऐश्वर्या राय को कि मैं आईएसआई का एजेंट हूं. मैं तुम्हारा ये कर दूंगा वो कर दूंगा. उन्होंने मुझसे भी कहा कि मैं एक आतंकवादी हूं. मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता हूं.

Bigg Boss 10

रूना आशीष: तो आप शो में कैसे आ गए. वैसे भी यह सच है कि यह सलमान का शो कहलाता है. बिग बॉस की सफलता के पीछे सलमान का बहुत मेहनत लगी है नाम भी लगा है.

स्वामी ओम: मुझे बिग बॉस ने कहा था कि सलमान तो सिर्फ होस्ट हैं और नौकर हैं. हम लोग सबकुछ हैं. हम सलमान से आपको दूर रखेंगे. मुझे यह कहा था कि आप दुनिया में रामराज्य लाना चाहते हैं. आप बिग बॉस के माध्यम से ये कर सकते हैं. तो मैं आ गया मैं पैसे के लालच में आया नहीं हूं.

पिछले साल भी बिग बॉस के अधिकारी मेरे पास आए थे और पांच करोड़ भी देने की बात कही थी मैंने मना कर दिया था. मैंने उनसे एक पैसा नहीं लिया है उन्हें अपना बैंक अकाउंट नंबर भी नहीं दिया है. मैं तो सिर्फ रामराज्य की स्थापना के लिए गया था.

रूना आशीष: आपसे बिग बॉस के घरवाले बहुत नाराज हैं?

स्वामी ओम: घर में कोई मुझसे नाराज नहीं हैं. वहां जो लड़के हैं वो होमोसेक्सुअल हैं और सारी लड़कियां वेश्यावृत्ति करने वाली हैं. वे सभी बिग बॉस की कैद में हैं. यह कोई रियलिटी शो नहीं है. पूरा शो स्क्रिप्टेड है. स्टोर रूम में उन्हें सारे डायलॉग मिलते हैं. ऐक्टिंग करने का उनको निर्देश आता है. वे लोग मेरे खिलाफ हैं लेकिन वह उनकी आवाज नहीं है. वह बिग बॉस और सलमान की आवाज है मेरे खिलाफ.

Bigg Boss 10

रूना आशीष: लेकिन आप तो कभी किसी की मां के लिए कुछ कहते थे तो कभी कुछ और कारनामें कर देते थे. कभी पेशाब कर देते थे.

स्वामी ओम: यह सब मुझे लिख कर मिलता था. मेरी जान को खतरा भी था और मुझे वहां से जिंदा निकलना था. वे मुझे रोज डायलॉग देते थे. मैं उसे रोज बोलता था.

रूना आशीष: आप तो इतने धार्मिक हैं. यह सब कैसे कर लिया आपने.

स्वामी ओम: मैं तो एक धार्मिक व्यक्ति हूं. मैं तो भगवान श्रीकृष्ण का भक्त हूं. धर्म की स्थापना के लिए पहले लीला करना पड़ती है. मुझे ये लगा कि भगवान श्रीकृष्ण ने मुझे ये आदेश दिया है तो शायद वो भी मुझसे बिग बॉस के जरिए ये काम करवाना चाहते हैं तो मैंने कर दिया. मैं तो तांत्रिक हूं मैं तो रोज भगवान श्रीकृष्ण से मिलता हूं. इसी वजह से मैंने ये लीलाएं की हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi