विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Bigg Boss Video: शिल्पा-विकास में हुई दोस्ती, तो घर में मचा हंगामा

विकास और शिल्पा की दोस्ती पर आकाश ने उठाये तीखे सवाल

Rajni Ashish Updated On: Nov 13, 2017 06:09 PM IST

0
Bigg Boss Video: शिल्पा-विकास में हुई दोस्ती, तो घर में मचा हंगामा

कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस में लड़ाई झगड़ा और गाली गलौज के बाद नए ट्विस्ट्स और ड्रामे का डोज दिखाई दे रहा है. कल तक जो विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे एक दूसरे की शक्ल तक देखना नहीं चाहते थे. उन्हीं दोनों के बीच अब दोस्ती के खूबसूरत रिश्ते की शुरुआत हो गई है. कल के एपिसोड में देखा गया कि शिल्पा जब सब्यसाची के घर से बेघर होने पर दुखी हो गईं तो विकास ने उन्हें संभाला और उनसे कभी नहीं लड़ने का वादा तक कर दिया. यहीं नहीं विकास ने शिल्पा की जमकर तारीफ़ भी कर दी. वहीं बदले में शिल्पा ने भी विकास से फिर नहीं लड़ने का वादा दे दिया. लेकिन घर में शुरू हुई यह फ्रेंडशिप शिल्पा के सबसे खास एक शख्स को नागवार गुजर रही है.

आप यहां नीचे शिल्पा और विकास के बीच दोस्ती के पनपते हुए रिश्ते के वीडियो देख सकते हैं.

आकाश ने उठाये शिल्पा-विकास की दोस्ती पर सवाल

शिल्पा के सबसे करीबी आकाश डडलानी को उनके और विकास के बीच बढ़ती दोस्ती को देख मिर्ची लग गई है. आज रात आप देखेंगे कि आकाश ने बिग बॉस हाउस में शिल्पा और विकास के दोस्ती पर सवाल उठाते हुए जमकर हंगामा किया. आकाश बाकी घर वालों के सामने शिल्पा और विकास के बीच के लड़ाई और फिर दोस्ती के रिश्ते को प्री-प्लांड ड्रामा बताया. इतना ही नहीं आकाश ने कहा कि इन दोनों के बीच दुश्मनी थी ही नहीं. टीवी के लिए ये दोनों कुछ भी कर सकते हैं. शो जीतने के लिए ये क्या-क्या कर सकते हैं पता चल गया है. टीवी पर सिर्फ ये दोनों ही दिख रहे हैं. मैंने इन दोनों का गेम पकड़ लिया है. विकास ने रोने और भागने का नाटक किया था. आकाश ने कहा कि अब शिल्पा के साथ मेरा रिश्ता भी बदल गया है. अब मेरे लिए वो मां नहीं सिर्फ शिल्पा है और उसके लिए मैं सिर्फ आकाश. आप यहां नीचे इस वीडियो में देखिये आकाश ने शिल्पा और विकास के बारे में क्या क्या कहा ?

शिल्पा-विकास कि दोस्ती कर रही है ट्रेंड

भले ही आकाश शिल्पा और विकास की दोस्ती पर सवाल उठा रहे हों. लेकिन वहीं सोशल मीडिया पर विकास और शिल्पा किए बीच हुई दोस्ती हर तरफ ट्रेंड कर रही है. यूजर्स सोशल मीडिया पर इनकी दोस्ती के बारे में जमकर ट्वीट कर रहे हैं.

वैसे इसके पहले भी बिग बॉस हाउस में कई बार ये आवाज उठ चुकी है कि विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के बीच ये नोक-झोंक भरा जो रिश्ता है वो इन दोनों की प्लानिंग का हिस्सा है. इन दोनों की ये सोची समझी साजिश है जिसके तहत बिग बॉस के कैमरा और ड्रामा इन दोनों के इर्द-गिर्द ही घूमता रहे. सलमान खान ने भी इस बात को एक बार वीकेंड का वॉर में मस्ती भरे अंदाज में उठाया था. वैसे अब देखना इंटरेस्टिंग होगा कि विकास शिल्पा का अब ये नया दोस्ताना कितने दिनों तक चलता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi