S M L

Revealed:..तो इस दिन से शुरू होने वाला है टीवी का सबसे बड़ा रिएलिटी शो बिग बॉस

कलर्स चैनल पर आने वाले पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस को लेकर एक अच्छी खबर सामने आ रही हैं

Rajni Ashish Updated On: Jul 24, 2018 11:32 PM IST

0
Revealed:..तो इस दिन से शुरू होने वाला है टीवी का सबसे बड़ा रिएलिटी शो बिग बॉस

कलर्स चैनल पर आने वाले पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस को लेकर एक अच्छी खबर सामने आ रही हैं. जिसे सुनकर बिग बॉस के फैंस खुश हो जाएंगे. दरअसल, इस बार छोटे परदे पर सलमान खान के 'बिग बॉस' की एंट्री थोड़ी जल्दी होगी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये शो इस साल 16 सितंबर को ही ऑनएयर हो सकता है. बिग बॉस के 12वें सीजन के लिए मेकर्स ने खास प्लानिंग भी की है. इस बार शो में कंटेस्टेंट जोड़ियों में एंट्री करेंगे.

कुछ दिन पहले ये खबरें आ रही थीं कि इस बार बिग बॉस को खतरों के खिलाड़ी से पहले ऑनएयर किया जाएगा. बिग बॉस खत्म होने के बाद खतरों के खिलाड़ी शुरू होगा. हालांकि खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन की शूटिंग शुरू हो चुकी है. वहीं बिग बॉस के होस्ट के तौर पर एक बार फिर सलमान खान का ही नाम सामने आ रहा है.

खबरों के मुताबिक ‘बिग बॉस 12’ की प्लानिंग आखिरी स्टेज पर है. अगर निर्माताओं को जरूरत महसूस होती है तो वो इसे ऑन-एयर करने की तारीख में कुछ बदलाव भी कर सकते हैं. वैसे आमतौर पर ये शो अक्टूबर से नवंबर के बीच में शुरू होता है.

इस साल बिग बॉस में कंटेस्टेंट जोड़ियां के तौर पर नजर आएंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार, शो को पहले से ज्यादा मजेदार बनाने के लिए एक ही जेंडर के कपल नजर आ सकते हैं. गे और लेस्बियन कपल को भी शॉर्टलिस्ट किया जाएगा. इसके अलावा शो में एक एडल्ट स्टार भी शामिल होगीं, जिसके लिए शांति डायनामाइट का नाम सामने आ रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi