S M L

बिग बॉस 10: शाहरुख और सनी लियोनी ने बढ़ाया शो का तापमान

बिग बॉस के घर में हुई किसी घटना की वजह से जीत की राशि भी कम कर देंगे

Runa Ashish Updated On: Jan 23, 2017 10:56 AM IST

0
बिग बॉस 10: शाहरुख और सनी लियोनी ने बढ़ाया शो का तापमान

बिग बॉस में रविवार के दिन फिल्मी करण और अर्जुन का एक बार फिर से मेल हुआ. फिल्म रईस का प्रमोशन हुआ और बानी का अंडा प्रेम सबके सामने आया.

शाहरुख मनवीर को टास्क भी देते हैं जिसमें मनवीर परफेक्ट बन कर सामने आते हैं. साथ ही सलमान कहते है कि बिग बॉस 11 के नाम भी लोगों के सामने आ गए हैं.

बिग बॉस के घर में आज एक साथ दो-दो सुल्तानों की ललकार सुनने में मिल रही थी. सलमान और शाहरुख दोनों ने इसी गाने के साथ शो में लोगों का स्वागत किया. दोनों ने एक-दूसरे को कुछ तस्वीर दिखाए और एक-दूसरे की टांग खींची.

शो में रईस फिल्म में शाहरुख़ के काम कर रहीं सनी लियोनी भी पहुंचीं

शो में रईस फिल्म में शाहरुख़ के काम कर रहीं सनी लियोनी भी पहुंचीं

फिर आई स्टूडियो में बैठे लोगों की बारी. सलमान और शाहरुख ने दर्शकों से कुछ सवाल पूछे जैसे कि क्या देशवासी 1 लाख रुपए देकर बिग बॉस का चेहरा देखना चाहेंगे या फिर क्या भारतीय मर्दों को लगता है कि वो शादी करके पछता रहे हैं....जिस पर स्टूडियो में बैठी ऑडियंस ने भी स्टार्स के साथ बातें की.

ये भी पढ़ें:  फिनाले के लिए है मुकाबला

सलमान ने शाहरुख से उनके कुछ फेवरेट्स से जुड़े सवाल पूछे, मसलन उनका पुराना फेवरेट फास्ट गाना या उनका फेवरेट विलेन और फेवरेट सब्जी और कौन सा सीरियल है जिसे वो देखना चाहेंगे.

सलमान अपने मेहमान शाहरुख का इंटेरौगेशन किया. शाहरुख ने इन सारे फेवरेट सवालों के जवाबों का बड़े ही क्रिएटिव तरीके से इस्तेमाल किया. ये शायद पहला ऐसा इंटेरौगेशन होगा जिसमें पुलिसवाला और आरोपी हंस-हंस कर सवाल जवाब करते हैं.

शाहरुख़ ख़ान सीक्रेट रास्ते के जरिए घर के भीतर दाखिल हुए

शाहरुख़ ख़ान सीक्रेट रास्ते के जरिए घर के भीतर दाखिल हुए

इसके बाद शो में भारती की एंट्री होती है और बिग बॉस के घर में सलमान खान के घर का नजारा दिखाती है. एक तरफ जहां दर्शक भारती के जरिए सलमान के घर को देख रहे होते हैं तो दूसरे ही पल घरवाले शाहरुख को सीक्रेट रास्ते से बिग बॉस के घर में जाते देखते हैं.

शाहरुख मनवीर को एक सीक्रेट टास्क देते हैं कि उन्हें एक मोबाइल दिया जा रहा है और शाहरुख इस मोबाइल के जरिए मनवीर को टास्क देते हैं कि उन्हें बानी के सामने से अंडे उठा कर स्टोर रूम में रखने होंगे. मनवीर भी ये टास्क बड़ी चतुराई से कर जाते हैं जिस वजह से बानी नाराज हो जाती हैं और बदले में मनवीर की सिगरेट अपने पास रख लेती है.

मनवीर फिर बानी को समझाते हैं कि वह ये सब सिर्फ मस्ती मजाक के लिए कर रहे हैं. ऐसे में मनवीर को शाहरुख का दूसरा फोन आता है जिसमें उनकी अगली टास्क होती है लोपा को ये कहना कि बानी उनसे बेहतर हैं. इस टास्क में मनवीर बानी की तारीफ भी करते हैं और लोपा को भी भड़का देते हैं.

शो की शुरुआत करते सलमान और शाहरुख़ ख़ान एक साथ

शो की शुरुआत करते सलमान और शाहरुख़ ख़ान एक साथ

ऐसे में सलमान कहते हैं कि टास्क ने घर में रायता फैला दिया है और अब ये सब समेटने के लिए उन्हें ही घर के अंदर जाना होगा. घर में सभी लोग मनवीर के इस आचरण से असमंजस की हालत में है. सलमान ऐसे में घरवालों को बताते हैं कि मनवीर ये सब काम शाहरुख खान के कहने पर कर रहे थे.

शाहरुख से मिल कर सारे घरवाले बहुत खुश होते हैं. शाहरुख अपनी सिग्नेचर स्टेप करने को कहते हैं जिसमें घर के सभी सदस्य ये स्टेप करते हैं. इसमें बानी की खास तारीफ भी होती है. लेकिन शाहरुख को रोहन की स्टेप सबसे ज्यादा पसंद आती है.

ये भी पढ़ें: सलमान ने किया शाहरुख़ का इंटेरोगेशन

इसके बाद शाहरुख घरवालों को अपनी फिल्म के डायलॉग्स देते हैं जिन्हें घरवालों को अपनी-अपनी भाषा में बोलना होता है. लोपा मराठी, मनवीर हरियाणवी, मनु सिंधी और बानी अंग्रेजी में ये डायलॉग बोलते हैं.

सलमान और शाहरुख़ का दमदार परफार्मेंस

सलमान और शाहरुख़ का दमदार परफार्मेंस

शाहरुख फिर सभी को ऑल-द-बेस्ट कहते हैं और सलमान के साथ मिलकर अपनी फिल्म रईस की लैला यानी सनी लियोनी को स्टेज पर बुलाते हैं. लैला गाने पर सनी खूब नाचती हैं.

सनी लियोनी दोनों खान को 'दीवार' फिल्म की एक सीन को दुहराने को कहती हैं जिसमें शाहरुख–अमिताभ बच्चन बनते हैं और सलमान शशि कपूर बनते हैं जबकि सनी खुद उन दोनों की मां बनती हैं

लियोनी के मां बनने की बात पर सलमान खान उनकी टांग भी खींचते हैं कि शायद वो देश की पहले ऐसी ऐक्ट्रेस होंगी.. जो इस उम्र में ही इन दोनों खान की मां बन जाएंगी. सलमान ये भी कहते हैं कि अगर लियोनी चाहें तो कुछ साल बाद सच में इन दोनों एक्टर की मां का रोल निभा पाएंगी.

सनी भी अपने रेट्रो गाने लैला ओ लैला पर खूब थिरकीं

सनी भी अपने रेट्रो गाने लैला ओ लैला पर खूब थिरकीं

इस मजेदार एक्ट के बाद शाहरुख अपनी फिल्म रईस के बारे में बातें करते हैं और सभी को अलविदा कहते हैं. सलमान एक बार फिर से घरवालों से रुबरू होते हैं और मनु-मनवीर की जोड़ी बनाते हैं जिसमें बाकी के घरवालों से उनकी खूबियों के बारे में बातें करते हैं.

इस बातचीत में मनु को चापलूस और समझदार बताया गया है तो वहीं मनवीर को दिलदार और वफादार बताया गया.

रोहन को शो जीतने के काबिल बताया गया तो वहीं लोपा की की खूबियों में उसे बदतमीज, ड्रामेबाज और मीठी छुरी बताया गया. इस मोड़ पर आकर सलमान घरवालों को बताते हैं कि अब एक और एविक्शन होना है.

वीकेंड के वार में आखिरी बार मोनालिस अंतर शो का हिस्सा बनीं

वीकेंड के वार में आखिरी बार मोनालिस अंतर शो का हिस्सा बनीं

वैसे सलमान ने कल के एपिसोड में बहुत ज्यादा काम कर लिया था. पहले उन्हें शाहरुख के साथ में स्टेज शेयर करना था फिर उनके साथ डांस करना था, फिर मस्ती करनी थी और फिर उन्हें घरवालों से मिलवाना भी था.

ये सब करते-करते जब सलमान थक गए तो सलमान को उनकी क्यूट सी हंसी वापस दिलाने का भी इंतज़ाम किया गया था.

शो में भारती और मुबीन आए. भारती चैनल की प्रतिनिधि थीं तो मुबीन एक साथ कई सारे कैरेक्टर जैसे अक्षय खन्ना, नाना पाटेकर और अजय देवगन थे जो बिग बॉस ग्यारह का हिस्सा बनना चाहते थे.

शो के दौरान बानी जज

शो के दौरान बानी जज

पूरे एक्ट में आपकी नजर सलमान की हंसी से हट ही नहीं पाएगी.

आने वाले एपिसोड में बानी को एक बार फिर गुस्से में देखा जाएगा जहां उसे रोहन और लोपा की कही कुछ बातों का बुरा लग जाएगा. साथ ही बिग बॉस के घर में हुई किसी घटना की वजह से जीत की राशि भी कम कर देंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi