Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

Good News : फैंस को ये बड़ी खुशखबरी देने की तैयारी में 'बिग बॉस' के मेकर्स

रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस शो को 2 हफ्ते आगे बढ़ाने की तैयारी की जा रही है

Rajni Ashish Updated On: Dec 14, 2017 08:23 AM IST

0
Good News : फैंस को ये बड़ी खुशखबरी देने की तैयारी में 'बिग बॉस' के मेकर्स

कलर्स के एंटरटेनमेंट और कॉन्ट्रोवर्सी से भरे रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' को इस बार दर्शकों का जबरदस्त पीरा मिल रहा है. बिग बॉस के इस सीजन के कंटेस्टेंट्स लगातार सुर्खियों में हैं. शिल्पा शिंदे, अर्शी खान, हिना खान, प्रियांक शर्मा और विकास गुप्ता घर में मौजूद मजेदार और एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट की वजह से यह शो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. शो की पॉपुलैरिटी को देखते हुए मेकर्स दो हफ्ते का एक्सटेंशन बढ़ाने की प्लानिंग कर रहे हैं.

आजतक.कॉम की खबर के मुताबिक मेकर्स ने अचानक से शो की समयसीमा बढ़ाने का फैसला किया है. अब ग्रैंड फिनाले अगले साल जनवरी में होगा. बताया जा रहा है कि शो कि अच्छी टीआरपी और सलमान की पॉपुलैरिटी को बिग बॉस के मेकर्स और ज्यादा भुनाना छह रहे हैं. लेकिन ये भी कहा जा रहा है कि इस मामले में सलमान खान से बात करने के बाद ही अंतिम फैसला लिया जाएगा.

वैसे अगर शो को सच में एक्सटेंशन मिल जाता है तो शो के फैंस के लिए ये किसी तोहफे से काम नहीं होगा. तीन महीने से लगातार दर्शक सलमान खान के इस शो पर अपना प्यार बरसा रहे हैं.

सेलेब्रिटी और कॉमनर्स की थीम पर आधारित इस सीजन में हिना खान, शिल्पा शिंदे, हितेन तेजवानी, अर्शी खान, विकास गुप्ता,प्रियंक शर्मा, लव त्यागी, पुनीष शर्मा और आकाश डडलानी जैसे कंटेस्टेंट्स अपने जबरदस्त खेल से दर्शकों को लगातार एंटरटेन कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi