live
S M L

बिग बॉस 10: मनु और प्रियंका की एंट्री से होगी सबकी बोलती बंंद

प्रियंका के लिए ये कमबैक बड़ा मौका है और मनु सबकी नब्ज टटोल रहे हैं.

Updated On: Dec 15, 2016 11:16 AM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: मनु और प्रियंका की एंट्री से होगी सबकी बोलती बंंद

बिग बॉस में 14 नवंबर का दिन मनु और प्रियंका के घर वापसी का दिन था. सेलेब हों या इंडियावाले सभी को मनु के लौट आने की खुशी थी लेकिन प्रियंका से बात करने में भी सभी कतरा रहे थे.

प्रियंका के लिए ये कमबैक बड़ा टास्क ले कर आया है. वहीं मनु अब मनवीर से कुछ अलग तरीके से मिल रहे हैं.

दिन की शुरुआत ‘गोलमाल’ के गाने के साथ होती है. सुबह-सुबह ही मोना मनवीर के पास बातें करने जाती हैं और कहती हैं कि वो उनकी दो अंगुलियों में से एक उंगली को पकड़े. शायद मोना एक बार फिर मनवीर को जताती हैं कि वो अभी भी उन पर भरोसा करती हैं.

लेकिन मनवीर थोड़ा सा अलग बिहेव करते हैं. वो मोना से कहते हैं कि जहां ठीक लग रहा है, वहीं रहो.

शायद उनका इशारा था कि अब मनु चले गए हैं और गौरव से दोस्ती अच्छी हो रही है तो गौरव के साथ दोस्ती और भी गहरी कर लो.

Bigg Boss 10 - Day 59 (1)

सीक्रेट रूम में मनु प्रियंका से कहते हैं कि मोना ने जो उंगली पकड़ने को कहा है वो शायद इसलिए कहा है कि उन्हें अब भी घर में एक शख्स की नामौजूदगी खटक रही है और वो उसे वापस आने की बात कर रही है.

मोना अब इतना बुरा महसूस कर रही हैं कि वो लोपा से बात करती हैं कि वो अपने सारे रिश्तों में हमेशा बहुत साफ रही हैं. वहीं लोपा समझाती हैं कि हर कोई उन्हें नहीं समझेगा.

सीक्रेट रूम में बैठे मनु को ये सब अच्छा नहीं लग रहा है. और उन्हें मोना लिए सहानुभूति हो रही है.

गौरव रोहन से पूछते हैं कि बानी कहां है. रोहन बताते हैं कि वो वॉशरुम साफ कर रही हैं और अपसेट भी हैं.

ये दोनों बानी से मिलने जाते हैं और पूछते हैं कि जिम के इंस्ट्रूमेंट यहां ले आए क्या. लेकिन बानी कुछ खास नहीं बोलती हैं.

इस बीच घरवालों के लिए मुर्गे की बांग बजती है और सभी लोग स्वामी ओम को खोजने लगते हैं. वो जेल की बाथरूम में मिलते हैं.

Bigg Boss 10 - Day 59 (6)

अब बिग बॉस के अगले फैसले का गॉन्ग बजता है. अगला निर्णय लेना होता है कि क्या रोहन पर कभी कैप्टन ना बनने का बैन वापस ले लिया जाए. पहले तो प्रियंका और मनु आपस में सहमत नहीं होते लेकिन बाद में वो रोहन के पक्ष में फैसला लेते हैं.

इसके बाद लोगों ने बानी और मनवीर को बातें करते देखा जो कि थोड़ी अनोखी दोस्ती लगी. वो दोनों चांद की खूबसूरती की बात कर रहे थे.

बानी गौरव को घुन्ना भी बोलती हैं. इसके बाद गौरव एक बार फिर से बानी को मनाने के लिए उनके पास जाते हैं. लेकिन बानी अभी भी नाराज ही है.

Bigg Boss 10 - Day 59 (8)

बिग बॉस अब अगला निर्णय लेने के लिए कहते हैं कि कौन दो सदस्य एक दूसरे से हर समय बंधे रहेंगे. प्रियंका और मनु, राहुल और स्वामी ओम का नाम तय करते हैं.

सीक्रेट रूम में बैठे प्रियंका और मनु से बिग बॉस कहते हैं कि वो अपनी स्लेट और पेन ले कर कन्फेशन रूम में जा कर अगला फैसला सुनाएं.

अगला निर्णय जो लेना है वो है कैप्टन्सी की दावेदारी का. मनु और प्रियंका मनवीर, लोपा और बानी को चुनते हैं.

Bigg Boss 10 - Day 59 (2)

अब इस मौके पर बिग बॉस सारे घरवालों को बताते हैं कि अभी तक जो घर के सारे निर्णय ले रहे थे वो मनु और प्रियंका हैं. जबकि सारे घरवालों को लग रहा था कि वो मिल कर सारे फैसले ले रहे हैं. इस बात पर सारे घरवाले चौंक जाते हैं.

घरवालों को देखकर लग रहा था कि वो मनु के अचानक चले जाने को लेकर बहुत ही शॉक्ड रहे हैं और अब उनकी वापसी पर बहुत ही खुश हैं.

 

मनु सबको बताते हैं कि उनकी मां का इंतकाल हो गया था जिस वजह से उन्हें जाना पड़ा. लेकिन वो इस घर में सभी को मिस कर रहे थे. अपने दोस्तों से भी सारे घरवालों की बातें कर रहे थे.

तो लगा कि मां को खोने का गम वो बिग बॉस के घर में आ कर ही कम कर सकेंगे. सभी लोग इस बात को जान कर बहुत दुखी होते हैं.

Bigg Boss 10 - Day 59 (5)

मनु बानी को कहते हैं के वो उनसे बहुत प्यार करते हैं. बानी को पिछले कुछ समय से अकेली देख कर मनु को बहुत दुख हो रहा है.

मनु अब सारे घरवालों को बाहर की दुनिया का हाल बताते हैं और कहते हैं कि सेलेब्स के साथ अब इंडियावाले भी बहुत मशहूर हो गए हैं.

इस पूरे समय में घर का कोई सदस्य प्रियंका से बात करने नहीं जाता है. इसका एहसास शायद प्रियंका को खुद हो जाता है.

साथ ही वो स्वामी ओम को आड़े हाथों लेती हैं. वो कहती हैं कि ऐसा इंसान उन्होंने आज तक नहीं देखा है. लेकिन स्वामी तो किसी की नहीं सुनते. तो वो भी कह देते हैं कि वो इस दुनिया के सबसे बुरे इंसान हैं.

Bigg Boss 10 - Day 59 (3)

मनु मनवीर से अलग से बातें करते हैं और बताते हैं कि वो बिग बॉस के घर के बाहर वाली दुनिया में बहुत ही मशहूर होता जा रहे हैं. वो एक सेलेब से कम नहीं हैं. मनवीर भी मनु की बातें सुन कर खुश हो रहे हैं.

मनु मनवीर से कहते हैं कि मोना की हालत घर में कुछ ऐसी है कि शायद यहां से जाने के बाद उसके लिए घर के दरवाजे भी ना खुलें.

अब जब मोना आती हैं तो मनु, मनवीर के सामने मोना को कहते हैं कि क्यों आपस में लड़ रहे हो. इतने दिन साथ में रहे. अब कैसी लड़ाई.

इस पर मोना कहती हैं कि मनवीर अब बदल गए हैं. मनु इन दोनों को फिर से दोस्त हो जाने को कहते हैं.

प्रियंका एक बार फिर घरवालों से घुलने-मिलने के लिए गौरव से कहती हैं कि उन्होंने गलती की कि स्वामी को अपने बराबर का दर्जा दिया. वो खुद रूम में सुन रही थी कि स्वामीजी ने कहा कि लोपा और बानी को खराब बातें बोलने के लिए प्रियंका ने ही उनसे कहा है. जबकि वो ऐसे कभी बोल ही नहीं सकती हैं.

इस बीच एक साथ बंधे रहने की टास्क से स्वामी ओम चले जाते हैं जिन्हें मनाकर सारे घरवाले एक बार फिर साथ ले कर आते हैं. ताकि राहुल और स्वामी ओम साथ में बंधे रहे और टास्क पूरी होती रहे.

Bigg Boss 10 - Day 59 (7)

मोना और मनु बात करते हैं कि असल जिंदगी में मनु की मंगेतर प्रियंका तो गुस्सा है ही, साथ ही मोना के ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत ज़्यादा गुस्से में हैं. वो आपस में मनवीर के रवैये की भी बात करते हैं कि कैसे वो नीतिभा की वजह से मोना की दोस्ती से दूर चला गया.

जिस पर मनु कहते हैं कि ये बात सबको दिख रही है. अब घर के आंगन में नीतिभा, प्रियंका, मनवीर और मनु आपस में बात करते हैं.

मनु मोना के बारे में कहते हैं कि वो किसी और से बात नहीं कर पाती हैं तो वहीं नीतिभा कहती हैं कि कुछ लड़कियां होती हैं ऐसी, जिन्हें किसी एक का ध्यान ज्यादा रखना होता है.

इसे देख कर लग रहा था कि मनु सबकी नब्ज टटोल रहे हैं. ताकि बिग बॉस के घर में रहने की अगली रणनीति तैयार की जा सके.

Photo. bigg boss facebook

आने वाले एपिसोड में घर में कैप्टैंसी के लिए मनवीर, बानी और लोपा में जबरदस्त छीना-झपटी होने वाली है. प्रियंका जग्गा हर बार की तरह कैप्टैंसी के बीच में ही चली जाएंगी जिससे कि टास्क में खलल पड़ेगा.

बानी, लोपा और मनवीर इस बात पर बहुत गुस्सा होने वाले हैं. साथ ही बानी को मनाने के लिए गौरव अब कुछ नए पैंतरे आजमाने वाले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi