S M L

बिग बॉस 10: घर में चलेगा अब कैप्टन लोपामुद्रा का राज

लोपा रिंग टास्क में मौके का फायदा उठाकर कैप्टन बन गईं हैं.

Updated On: Dec 16, 2016 11:20 AM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: घर में चलेगा अब कैप्टन लोपामुद्रा का राज

बिग बॉस के घर में 15 दिसंबर के दिन तीन-तीन जीतें हुईं. स्वामी ओम खूब बोले और अपने साधु हठ से अपनी बेटी प्रियंका से अपनी भूख हड़ताल खत्म करके दिखा दिया.

वहीं गौरव ने भी फाइनली बानी को मना लिया और लोपा ने बानी को अपने स्टाइल से कैप्टैंसी की रेस से बाहर करके मनवीर से कैप्टैंसी हथिया ली.

बिग बॉस का मॉर्निंग अलार्म बजता, उससे पहले ही स्वामी ओम ने फ्रिज में से फल निकालकर जेल के बाथरूम में छुपा कर रख दिए. जिसका कारण दर्शकों को आगे जाकर समझ में आ जाता है.

सुबह मॉर्निंग अलार्म में ‘बंटी और बबली’ गाना बजाता जाता है. आज घर में तीन-तीन बंटी और बबली बनने वाले हैं.

Day 60 (8)

सुबह सुबह स्वामीजी बिग बॉस को अपना हेल्थ अपडेट देते हैं कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है, अब पता नहीं कितने दिन जिंदा रहने वाले हैं.

बाबाजी लोपा से कहते हैं कि अगले जन्म में वो संन्यासी नहीं बनना चाहते, गृहस्थ जीवन जीना चाहते हैं. और वो चाहते हैं कि अगले जन्म में उनकी बेटी लोपा और प्रियंका जैसी हों.

अब तक उनके इर्द-गिर्द प्रियंका, नीतिभा और मनवीर पहुंच चुके होते हैं और सभी मिल कर उनको मनाते हैं.

बानी रोहन से कहती हैं कि गौरव हमेशा अपने वादे तोड़ देते हैं.  बानी अभी भी कैप्टैंसी वाली टास्क में हुई बात से दुखी हैं.

रोहन, राहुल और गौरव आपस में बानी की ही बात कर रहे होते हैं. राहुल गौरव को बताते हैं कि बानी सोच रही हैं कि गौरव के कहने से नीतिभा को नॉमिनेट कर दिया जबकि वो नीतिभा का नाम नहीं लेना चाहती थी.

अब स्वामी ओम जो फल सुबह जेल की बाथरूम मे रख कर आए थे वो जा तक खा लेते हैं और बाहर आते हैं भगवा रंग के कपड़े पहन कर, जिसे देख कर मनु और मनवीर अपनी मिडिल स्कूल वाली मस्ती शुरु कर देते हैं और स्वामी ओम को छेड़ने लगते हैं.

यहां बिग बॉस सबको कहते हैं कि स्वामी ओम और राहुल ने लोकतंत्र वाले टास्क अच्छे से नहीं किए हैं तो उसकी सजा है कि उनके लक्जरी बजट को जीरो कर दिया जाता है.

Day 60 (4)

इस पर सारे घरवालों को बहुत बुरा लगता है क्योंकि सबने अपने तरीके से मेहनत की थी.

मनु और मनवीर स्वामी ओम के अटैची से भगवा रंग के कपड़े निकालकर दोनों पहन लेते हैं और कहते हैं एक बाप के दो बेटे.

इस बीच गौरव अपनी दोस्त यानी बानी को मनाने के लिए सॉरी का चिट अपनी जैकेट पर चिपका लेते हैं. घरवाले इसे एक क्यूट हरकत कहते हैं लेकिन बानी अभी भी पूरी तरह से गौरव को माफ नहीं कर पा रही है. यानी अभी ये बंटी-बबली साथ नहीं हुए हैं.

हालांकि सभी घर वाले इस दोस्ती की दोबारा शुरुआत करने के लिए बानी को खूब समझाते हैं.

अब आपको घर मे बंटी-बबली नंबर 2 से मिलवाते हैं. वो हैं स्वामी ओम और उनकी मानसपुत्री प्रियंका. स्वामी ओम फल खाकर तो आते हैं लेकिन किचन एरिया में भूख के मारे सिर दर्द की शिकायत करते हैं.

Day 60 (1)

जिसके बाद उन्हें प्रियंका परांठे खिला देती हैं और स्वामीजी खुश हो जाते हैं. बिग बॉस अब कैप्टैंसी का मुकाबला घोषित करते हैं.

तीनों दावेदारों यानी बानी, लोपा और मनवीर को एक रिंग दिया जाएगा जिन्हें उसे पकड़ कर रखना होगा और जो सबसे अंत तक रिंग पकड़े होगा वो कैप्टन बनेगा.

काम का संचालन मोना से करने के लिए कहते हैं. तीनों रिंग पकड़ कर रखते हैं. फिर थोड़ा घूमने फिरने लगते हैं.

Day 60 (6)

तीनों पूल में भी जाते हैं और वहां पानी में खड़े रहने के बावजूद भी रिंग नहीं छोड़ते हैं. यहां प्रियंका भी पूल में उतर जाती हैं और इन तीनों पर पानी फेंकती है. उनका यूं पूल में आना बानी और लोपा को पसंद नहीं आता है.

पूल के बाद ये लोग गार्डन में खींचा तानी करते हैं जिसकी वजह से बानी को हाथ में चोट लग जाती है और वो रिंग छोड़ देती हैं.

Day 60 (7)

अब लोपा और मनवीर जकूजी में जाकर ठंडे पानी में भींगकर भी रिंग नहीं छोड़ रहे होते हैं. यहां प्रियंका लोपा पर ठंडा पानी भी डाल देती है.

मनु बाथरूम में अपनी मां को याद करके रोने लग जाते हैं. राहुल साथ में उनका दर्द बांटते हैं. मनु कहते हैं कि मैं बाहर तो बहुत ऐसे ही मस्ती में घूम रहा हूं लेकिन अंदर तो मैं बिल्कुल दुखी हूं. मुझे मेरी मां के हाथों की याद आती है जिन पर मैं सो जाता था.

इधर मनवीर और लोपा ने अभी तक रिंग को पकड़ रखा है. रात भर ये दोनों ऐसे ही बैठे-बैठे सो जाते हैं. इस बीच जब मनवीर की नींद खुलती है तो नीतिभा भी कहती हैं कि समय का फायदा उठाए और रिंग लोपा से खींच ले. लेकिन मनवीर ऐसा नहीं कर पाते हैं.

Day 60 (2)

कुछ ही देर बाद जब मनवीर को नींद आने लगती है तो लोपा मौके का फायदा उठाती हैं और रिंग खींचकर कैप्टन बन जाती हैं.

नीतिभा, मनु और मोना के बीच में बात होती हैं कि मनवीर पर उनकी ईमानदार होने की आदत भारी पड़ गई. वर्ना वो लोपा को हरा सकते थे.

जब मनवीर सोने जा रहे होते हैं तो राहुल भी उनसे आकर कहते हैं कि इस हार में भी मनवीर की जीत ही छिपी है.

आने वाले एपिसोड में लोपा अपनी कैप्टैंसी की सीट का फायदा उठाते हुए गौरव, बानी, प्रियंका, स्वामी ओम और नीतिभा को दंड देने की बात कर रही हैं. लेकिन बिग बॉस इस दंड को इनाम में बदल देंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi