S M L

बिग बॉस 10: बाबा के तमाशे पर बिग बॉस की टेढ़ी नजर

बिग बॉस ने घर के सदस्यों को उनकी गलतियों की सजाएं तय कर दी हैं

Updated On: Nov 26, 2016 11:58 AM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: बाबा के तमाशे पर बिग बॉस की टेढ़ी नजर

25 नवंबर का दिन बिग बॉस के घर में सजा देने और लेने में बीता.

बिग बॉस ने कैप्टन रोहन को चार ऐसे नाम लेने को कहा जिनका प्रदर्शन माइन टास्क में सबसे बुरा रहा हो. रोहन ने स्वामीजी, मोनालिसा, नीतिभा और लोपा का नाम लिया. इस दौरान मनु और मनवीर ने दोनों हंसी-मजाक से माहौल को बिल्कुल हल्का फुल्का कर देते हैं.

Bigg Boss 10 - Day 40 (4)

वैसे माहौल बदलने के लिए स्वामीजी हैं ना. बस नाम लेने की देर थी कि वो चिल्ला पड़े. नीतिभा को भी अपना नाम लिया जाना पसंद नहीं आया. तीसरा नाम मोनालिसा का था जो किचन में होने की वजह से टास्क में कम प्रदर्शन कर सकीं. चौथा नाम लोपा का था उनके चुने जाने का कारण था कि वो बिग बॉस का सीक्रेट टास्क नहीं कर पाईं.

रोहन इस सिलेक्शन में अभी तक ठीक और सटीक दोनों नजर आ रहे थे.

अब कठपुतली की तरह इन चारों को एक साथ बैठाया और इनकी डोर थमा दी रोहन के हाथ में. पहला काम जो इन कठपुतलियों को करना था वो था बटर खाने का जो रोहन ने स्वामीजी को दिया.

दूसरा काम था बिग बॉस के अगले आदेश आने तक किसी एक सदस्य को स्ट्रेचर पर ही बैठना होगा जिसमें एक बार फिर नाम आया स्वामीजी का.

तीसरे काम या सज़ा के तौर पर किसी एक सदस्य को जेल जाना था. रोहन ने  नीतिभा को जेल मे रहने का काम दिया.

Bigg Boss 10 - Day 40 (2)

लेकिन इतनी सजा मिलने के बाद जैसे स्वामीजी का तीसरा नेत्र खुल गया था. उनकी जुबान पर मानो कोई लगाम ही नहीं रही. सारे घर वाले उनकी इस बात से खफा थे. एक मनवीर ही था जो स्वामीजी को समझाने के मूड में था.

रोहन ने स्वामीजी की स्ट्रेचर जेल के पास लगा दी. जिस पर ओमजी फिर भड़क गए. बिग बॉस ने भी स्वामी ओम को कन्फेशन रूम में बुला कर ताकीद की कि वो सही भाषा का इस्तमाल करें.

वहीं घर में भी मोनालिसा और गौरव बात करते हैं कि उन्हें सब घर वालों को एक साथ मिल कर ओमजी को अलग कर देना चाहिए. मोनालिसा गौरव को याद दिलाती है कि वो पहले भी कई बार ये बात कर चुकी है लेकिन किसी ने इस बारे में सोचा तक नहीं.

Bigg Boss 10 - Day 40 (6)

मनु को भी मोना यही समझाती है कि वो रोहन को सपोर्ट करने या ना करने की बात पर अभी कम ध्यान दें. बात तो ये है कि क्या वो इतना खराब बोलने वाले शख्स के साथ रहना भी चाहते हैं और रोज उनकी ऐसी बातें सुनना भी चाहते हैं? इस बात पर तो बानी और लोपा भी एकमत हो जाती हैं.

इस बीच बिग बॉस मनवीर को कहते हैं कि वो स्वामीजी को घर में अपनी मर्जी से स्ट्रेचर पर घूमा सकते हैं. इसमें घर का कोई सदस्य उनकी मदद कर सकता है. ऐसे में सारे घर वालों के सामने मनवीर कहते हैं कि ये बात बिग बॉस ने खुद उन्हें कही है इसलिए वो स्वामीजी के साथ हैं उनका काम कर रहे हैं.

स्वामीजी भी एक बार घर के अंदर आ जाने पर स्ट्रेचर छोड़ खुद की मर्जी से इधर-उधर जाने लगते हैं. इसपर बिग बॉस उन्हें फिर टोकते हैं कि भाषा का सही इस्तेमाल करें और जब तक ना कहा जाए तब तक स्ट्रेचर पर ही रहें.

Bigg Boss 10 - Day 40 (3)

 

बाद में गौरव बिग बॉस के आदेश को सारे घरवालों को बताते हैं कि स्वामीजी की करनी की वजह से और टास्क मिलने पर उसी समय टास्क शुरु ना करने जैसे कुछ कारणों के चलते उनका लक्जरी बजट शून्य किया जा रहा है.

बानी ने अपने अच्छे दोस्त गौरव और राहुल को बताया है कि घर मे कोई तो दो लोग हैं जो बेडरूम में अकेले थे और अजीब सी बात लगने और कुछ अलग सी ही फीलिंग आने पर पिछली रात वो उस रुम से जल्दी निकल गई. हालांकि बानी ने इन लोगों के नाम नहीं लिए.

Bigg Boss 10 - Day 40 (1)

वैसे जाते-जाते मोनालिसा और मनु की गुडनाइट से पहले हुई बातें किसी टीनएजर की बातें सुनने जैसा लग रहा था. इशारे तो कई थे लेकिन उन दोनों के अलावा मनवीर ही इन इशारों को डीकोड कर सकता है. आगे के बारे में अभी से कुछ कहना ठीक नहीं है.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi