live
S M L

बिग बॉस 10: घरवाले परेशानी में, गई कैप्टैंसी पानी में

जिसकी टेस्ट ट्यूब बीकर में खाली होगी उनकी दावेदारी खत्म हो जाएगी

Updated On: Dec 01, 2016 10:15 AM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: घरवाले परेशानी में, गई कैप्टैंसी पानी में

बिग बॉस में 30 नवंबर का दिन शुरू हुआ गोविंदा और करिश्मा के गाने ‘मेने पैदल से आ रा था, उने साइकल से आ रही थी’ से. अब गाना सुन कर समझ में आने लगा है कि बिग बॉस क्या टास्क दे सकते हैं. टास्क का नाम  है– ‘जब तक तुम्हारे पांव चलेंगे’.

इस टास्क में घर के चैलेंजर्स जब तक साइकिल के पैडल्स चलाते रहेंगे तब तक घर वालों को पानी, गैस जैसी जरूरत की चीजें मिलती रहेंगी. इस काम की देख-रेख का जिम्मा प्रियंका को दिया गया क्योंकि फिलहाल घर में कोई कैप्टन नहीं है. प्रियंका से बिग बॉस ने कहा कि अगर उन्होंने ये काम ठीक तरीके से किया तो उन्हें कैप्टन्सी की दावेदारी दी जा सकती है.

Bigg Boss 10 - Day 45 (7)

लोपा और मनवीर बातें करते हैं कि लोपा, मनवीर के बारे में पहले क्या सोचती थी और अब क्या सोचती है. वो मनवीर से कहती है कि उसे अपने अंदाज के बारे में सोचना चाहिए और लोपा की तरह आप जैसे संबोधन का इस्तेमाल करना चाहिए.

वहीं मनवीर कहता है कि मैं चाहूं तो बिल्कुल ऐसा कर सकता हूं. मसलन, आप जैसे जुमले का इस्तेमाल करना लेकिन ये मनवीर की अपनी स्टाइल है. उनकी इस बातचीत में मोनलिसा भी हिस्सा बन जाती है. वो भी कहती है कि वो शुरुआती दिनों में मनवीर के बारे में बहुत अलग सोचा करती थी.

Bigg Boss 10 - Day 45 (2)

इसी बीच बिग बॉस घर की फरमान आया कि अगली कैप्टैंसी टास्क का नाम है- ‘गई कैप्टन्सी पानी में’. जिसमें घरवालों को एक-एक टेस्ट ट्यूब दिया जाएगा जिसमें घर के लोगों के नाम लिखे होंगे. जिसकी टेस्ट ट्यूब एक बीकर में खाली होगी उनकी दावेदारी खत्म होगी और जिसके नाम की टेस्ट ट्यूब भरी होगी वो दावेदार होगा.

इसमें साहिल के पास ओमजी के नाम की टेस्ट ट्यूब है, मोनालिसा के पास गौरव, मनु के पास नीतिभा, गौरव के पास मनु, मनवीर के पास साहिल की,  ओमजी के पास मनवीर, लोपा के पास मोनालिसा और नीतिभा के पास लोपा की टेस्ट ट्यूब है.

Bigg Boss 10 - Day 45 (6)

7 बार गॉग बजेगा और एक किसी शख्स की दावेदारी पानी में डाल दी जाएगी. यह काम भी प्रियंका के देख-रेख में ही होगा. वो बताएगी कि गॉग बजने पर किसे टेस्ट ट्यूब खाली करनी होगी. यहां अचानक से स्वामीजी को साहिल की याद आती है और वो प्रियंका का ख्याल रखने के लिए कहते हैं और भावुक हो जाते हैं.

मनवीर को बस मौका मिलने की देर है कि किसी मिडिल स्कूल के बच्चे की तरह स्वामीजी की फिरकी लेने लगता है और अपने जिगरी यार मनु को बुला लेता है. सारे ही घरवाले आपस में सांठगाठ करते हैं कि कौन किसकी दावेदारी पानी में ना बहाए, लेकिन यहां उम्मीद से परे मोनलिसा लोपा से कहती है कि मेरी दावेदारी पानी में बहा दे क्योंकि वो अभी इस सब में नहीं पड़ना चाहती है.

Bigg Boss 10 - Day 45 (5)

ऐसे मे पहला गॉग बजता है और मनवीर साहिल की टेस्ट ट्यूब पानी में डाल देता है ये कहते हुए कि वो अभी घर में दाखिल हुआ है उसकी दावेदारी अभी नहीं बनती है. अब प्रियंका मनु को कहती है कि अगला नंबर उसका होगा.

Bigg Boss 10 - Day 45 (4)

अब मनवीर, स्वामीजी और मनु में बहस होती है कि वो साथ में हैं और टेस्ट ट्यूब नहीं फेंकना चाहते हैं. मनु कहता है कि बानी हमेशा डिवाइड करने का काम करती है और रही बात उसके रूल करने की तो वो कभी भी इंडियावालों पर तो रूल नहीं कर पाएगी.

वहीं, मनवीर मोनालिसा को समझाता है कि अभी तक वो बहुत अच्छे से खेल रही है लोकिन अब समय है स्मार्ट प्ले करने का. वो सातवें गॉग में गौरव की दावेदारी पानी मे डाल दे.

अब मनु नीतिभा से कहता है कि बानी उससे कह रही थी कि नीतिभा की टेस्ट ट्यूब फेंक दे और अगर यकीन नहीं होता है तो वो सोफे के पीछे छुपे और खुद अपने कानों से ये बात सुन ले. मनु एक बार फिर बानी से पूछता है कि क्या वो नीतिभा की टेस्ट ट्यूब फेंक दे लेकिन बानी कह देती है नीतिभा क्यों, वो सारे घरवालों की टेस्ट ट्यूब फेंक दे. इस वजह से मनु का बनाया गलतफहमी का खेल वहीं रुक जाता है.

घर में दूसरा गॉग बजता है जिसमें मनु नीतिभा की टेस्ट ट्यूब पानी में बहा देता है ये कहते हुए कि नीतिभा अभी इस जिम्मेदारी के लिए तैयार नहीं है.

धीरे-धीरे मनु और प्रियंका में दूरियां आने लगी हैं. मनु प्रियंका के हाथों का बना खाना नहीं खाता है. वो मनवीर से कहता है कि वो प्रियंका से अब बात नहीं करना चाहता है और उससे दूरी बना लेना चाहता है. प्रियंका को भी ये बातें सुन कर गुस्सा आ जाता है.

Bigg Boss 10 - Day 45 (1)

दूसरी तरफ़ चैलेंजर्स साइक्लिंग करना शुरु करते हैं. सुबह 4.30 बजे तक जैसन और बानी पैडल चलाते हैं. उन्हें राहुल और इलीना रीप्लेस कर देते हैं ताकि इन दोनों को कुछ आराम मिल सके. रात भर इन लोगों का बारी-बारी से साइक्लिंग करना चलता रहता है. इस बीच जब लाइट चालू हो जाती है तो स्वामीजी उठ जाते हैं. इतनी पैडलिंग करके बानी बुरी तरह थक जाती है और प्रियंका से रुकने की इजाजत मांगती है लेकिन घरवाले सो रहे होते हैं.

बाद में प्रियंका स्वामीजी के उठाने से जगती है और कहती है कि अगर वो लोग थक गए हैं तो रुक जाएं लेकिन बानी का मूड तब तक पूरी तरह से खराब हो गया है. कभी वो लोपा को ले कर अपसेट होती है तो कभी गौरव की वजह से. राहुल उसे बहुत समझाने की कोशिश भी करते हैं.

साहिल, बानी की हालत देख कर बाकी के घरवालों के पास जाता है लेकिन मनु से उलझ पड़ता है और आखिर तक समझ नहीं पाता कि मनु कहना क्या चाहता था.

Bigg Boss 10 - Day 45 (3)

आने वाले समय में आप गौरव को पहली बार इतने आक्रामक रूप में देखेंगे. गौरव बोलता है कि या तो वो खुद या फिर मनु ही इस घर के कैप्टन बन सकने के लायक हैं.

हालांकि, इस बार मनवीर को बुरा लगने वाला है क्योंकि दोस्ती एक तरफ और घर का कैप्टन बनने का सपना एक तरफ. इस बीच तो मनु, मोनालिसा और मनवीर की तिकड़ी भी टूटने की कगार पर है.

तो मनु और मनवीर की लड़ाई देखने के लिए कुर्सी की पेटियां बांध लीजिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi