S M L

Bigg Boss Video : बेइज्जती करने वालों से बदला लेगी ढिंचैक पूजा, मिली 'सुपरपावर'

घर के सदस्यों ने ढिंचैक पूजा के गाने से लेकर उनके सिर पर जुओं तक के लिए उनका जमकर मजाक उड़ाया

Updated On: Oct 23, 2017 07:15 PM IST

Rajni Ashish

0
Bigg Boss Video : बेइज्जती करने वालों से बदला लेगी ढिंचैक पूजा, मिली 'सुपरपावर'

कलर्स के एंटरटेनमेंट और कंट्रोवर्सी से भरे रियलिटी शो 'बिग बॉस' में आज रात जबरदस्त धमाल होने जा रहा है. जैसा कि आपने देखा कि कल शो में ढिंचैक पूजा ने वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर 'बिग बॉस हाउस' में एंट्री कर ली . वैसे जब ढिंचैक पूजा बिग बॉस के स्टेज पर सलमान खान के सामने पहुंची तो नजारा देखने लायक था. जब पूजा अपनी एंट्री के लिए शो पर पहुंची तब सलमान खान ने ढिंचैक पूजा के साथ खड़े होकर ‘सेल्फी मैंने ले ली यार’ नाम का उनका हिट गाना गाया.

वैसे सलमान खान ने ढिंचैक पूजा के इस गाने को गाते हुए उनका काफी मजाक भी उड़ाया है. सलमान खान ने तो दर्शकों से यह तक कह डाला कि क्या मजाक चल रहा है कि आपने ऐसे गाने को हिट बना डाला है. सलमान खान ने पूजा से कहा, ‘2 साल पहले यह आइडिया आपके दिमाग में आया था तो आपके सिर पर क्या गिरा था ?’ अब आप सलमान और पूजा का वीडियो यहां नीचे देखिए.

घरवालों ने उड़ाया ढिंचैक पूजा का जमकर मजाक

अगर आप सोच रहे हैं कि पूजा के साथ मस्ती मजाक का सिलसिला अब यहीं रुक जाएगा. तो जनाब ऐसा नहीं है क्योंकि ढिंचैक पूजा के 'बिग बॉस हाउस' में एंट्री लेते ही घर के सदस्य आपस में उनके बारे में तरह तरह की बातें करने लगे. यहां तक कि उनके गाने और उनकी पर्सनालिटी का मजाक उड़ाने लगे.

शिल्पा, हिना और अर्शी ने तो पूजा के गाने का मजाक तो उड़ाया ही साथ ही उनके बालों में जुएं होने की भी बात करने लगे. इसके अलावा ढिंचैक पूजा ने जब आकाश डडलानी के साथ गाना गाय तो घर के सदस्यों ने उनके जमकर मजे लिए. ढिंचैक पूजा ने अपने अजीबो-गरीब बोल वाले गाने गाकर घर वालों को जहां एंटरटेन करने की कोशिश की तो वहीं रैपर आकाश डडलानी ने भी ढिंचैक पूजा के साथ की जबरदस्त जुगलबंदी. आप यहां नीचे इन वीडियोज में देखिये ढिंचैक पूजा के बिग बॉस हाउस में पहले दिन की पूरी कहानी.

 

वैसे ये देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि जब ढिंचैक पूजा को पता चलेगा कि घर के सदस्य उनका इस तरह से मजाक उड़ा रहे हैं तो उनका क्या रिएक्शन होगा.

आज होगा रिश्तों का इम्तिहान

बिग बॉस में आज रात नॉमिनेशंस की प्रक्रिया के तहत रिश्तों का इम्तिहान लिया जाएगा. जिसमें एक दीवार बना दी जाएगी. दीवार के बीच में एक छेद के जरिये बिग बॉस के दो कंटेस्टेंट एक दूसरे का हाथ पकड़े रहेंगे. इस प्रक्रिया में कोई भी सदस्य दूसरे का हाथ बीच में ही छोड़ सकता है.

जिससे वो सदस्य सीधे घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो जाएगा. देखिये कैसे अर्शी से बेनाफ्शा उनका हाथ नहीं छोड़ने की रिक्वेस्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं. तो वहीं शिल्पा हितेन से कहती हुई नजर आ रही हैं कि वो यहां दोस्ती करने नहीं आई हैं बल्कि शो जीतने के लिए आई हैं. आप नीचे यहां देखिये इस नॉमिनेशंस के प्रक्रिया की पूरी कहानी.

नॉमिनेशंस की प्रक्रिया में ढिंचैक पूजा का लगेगा तड़का

जो बिग बॉस कंटेस्टेंट्स ढिंचैक पूजा का मजाक उड़ा रहे हैं. वो इस बात से बेखबर हैं कि पूजा इस नॉमिनेशंस की प्रक्रिया में निर्णायक भूमिका निभाने वाली हैं. सूत्रों से पता चला है कि बिग बॉस ने इस नॉमिनेशन की प्रक्रिया में एक नया ट्विस्ट डाला हुआ है जिससे ढिंचैक पूजा के पास सदस्यों को डायरेक्ट नॉमिनेट करने की पावर आ जाएगी. अब इस ट्विस्ट से शो में आज रात खूब सारा ड्रामा और धमाल देखने को मिलेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi