S M L

बिग बॉस 10: सोना कितना सोना है

घरवालों को घर के आंगन में सोने की खदान बनाकर सोना खोजने का काम करना था.

Updated On: Nov 24, 2016 05:44 PM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: सोना कितना सोना है

बिग बॉस में दिन की शुरुआत सोना कितना सोना है गाने से हुई. गोविंदा के इस गाने से घरवालों को ये संकेत भी दे दिए गए कि आगे दिन में उनके लिये क्या काम हो सकता है.

ये बात या तो दर्शक जानते थे या फिर लोपा और मनु.  बस उन दोनों को ही मालूम था कि कैप्टन बनने के लिए उन्हें बिग बॉस ने एक सीक्रेट टास्क पर लगाया है.

Bigg Boss 10 - Day 38 (2)

घरवालों को घर के आंगन में सोने की खदान बनानी थी. जिसमें सभी को सोना खोजने का काम करना था. ऐसे में मनु ने अपना दांव खेला और स्वामीजी को कहा कि वो रोहन को सपोर्ट करना बंद कर दे क्योंकि मनु को सपोर्ट करने में स्वामीजी की ही भलाई और फायदा है.

जैसे ही सोना खोजने का टास्क शुरु होने वाला था, बानी ने रोहन को आगाह किया कि मनु और मनवीर में कोई खिचड़ी पक रही है.  हो सकता है कि दोनों मिल कर कोई गड़बड़ी करें.

अब टास्क ये था कि रोहन एक बिजनेसमैन है और बाकी सब उसके गुलाम हैं. सभी सोना खोज कर टेस्टट्यूब में इकट्ठा करेंगे और रोहन को देंगे. बाद में रोहन को इसका वजन करके एक तिजोरी मे रखना होगा. और ज़्यादा से ज़्यादा सोना बिग बॉस को देना होगा.

Bigg Boss 10 - Day 38 (1)

लोपा अपनी तरफ से पूरी कोशिश करती है कि कैसे सोना चुरा भी लिया जाए और अपने दोस्त रोहन को बुरा भी ना लगे. हालांकि मनु लोपा को टास्क पर ध्यान देने के लिए कहता है. यहां तक कि वो ये तक कह देता है कि क्यों ना घरवालों को नींद की गोली दे दी जाए ताकि उनका टास्क पूरा हो सके.

रोहन को टास्क के समय दाल में कुछ काला लगता है. वो लोपा को टास्क से दूर रहने के लिए कह देता है. इस बात पर लोपा बहुत नाराज हो जाती है और रोहन से बहस कर लेती है.

Bigg Boss 10 - Day 38 (5)

नीतिभा रोहन से कहती है कि हो सकता है बिग बॉस ने लोपा और राहुल को किसी तरह का टास्क दिया हो क्योंकि बिग बॉस ने उन्हें सुबह कन्फेशन रूम में बुलाया था. इस बारे में जब रोहन ने लोपा से पूछा तो लोपा ने राहुल की किसी बात को बहाना बना कर बात को टाल दिया.

Bigg Boss 10 - Day 38 (7)

अब सभी लोग सोना खोजने की टास्क मे बिजी हो जाते हैं. लेकिन लग रहा था कि स्वामीजी को सोना खोजने की टास्क में कुछ ज़्यादा ही आनंद आ रहा था. वो रोहन के कहने पर भी सोने के खदान से बाहर नहीं निकल रहे थे. यहां तक कि इस बात को लेकर नीतिभा से भी उनकी कहासुनी हो गई.

मनवीर और राहुल दोनों ने स्वीमीजी से खदान के बाहर आने की गुहार लगाई लेकिन स्वामी ने कब किसी की सुनी है जो आज सुन लेते.

स्वामीजी तो रात में भी हेलमेट लगा कर सोने के मूड में थे कि कहीं कभी बिग बॉस ने रात को काम करने की इजाज़त दे दी तो वो तैयार रहेंगे.

स्वामीजी को माया से इतना मोह कैसे है इस बारे में तो सलमान को भी उनसे वीकेंड के वार में जरूर पूछना चाहिए.

दिन भर में स्वामीजी घर वालों की जुबान से भगवान का जप करा सके हैं या नहीं ये तो सोचने की बात है, हां, सारे घरवाले दिन भर में स्वामीजी-स्वामीजी ज़रूर जप लेते हैं.

Bigg Boss 10 - Day 38 (4)

खैर, रात में आखिरकार लोपा को सोना चुराने का मौका मिल ही गया. सुबह के 4.30 बजे की गई लोपा की इस चोरी में मनवीर और मनु तो साथ थे लेकिन रोहन की नींद टूट जाने के वजह से ये टास्क अधूरा ही रह गया.

अब बिग बॉस की नए कैप्टन को चुनने की गोल्डन चाल अगले दिन पूरी होगी.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi