S M L

बिग बॉस 10: लड़ाई-झगड़े, नोंक-झोंक और आंसुओं में डूबे रहे घरवाले

मोना कैमरे पर कहती हैं कि घर में सब गड़बड़ हो रहा है उन्हें घर जाना है, यहां नहीं रहना है

Updated On: Dec 20, 2016 09:29 AM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: लड़ाई-झगड़े, नोंक-झोंक और आंसुओं में डूबे रहे घरवाले

बिग बॉस का घर 19 दिसंबर को लड़ाई का अखाड़ा बना हुआ था.  घर में आज शायद ही कोई सदस्य रहा हो, जो लड़ाई में शामिल ना हुआ हो.

इस माहौल ने तो सोमवार के नॉमिनेशन को भी अपने रंग में रंग लिया. सबसे पहले मोना को उनके ब्वॉयफ्रेंड के भेजे कपड़े मिलते हैं, जिसे देख कर वो खुश नहीं हैं.

वो मनु से कहती हैं कि जिस तरह के कपड़े विक्रांत ने भेजे हैं, उसे देख कर लग रहा है कि वो नाराज हैं. मनु मोना से कहते हैं कि मैंने तो पहले ही बता दिया था. तुम्हें अब यकीन हुआ है.

बानी और गौरव अभी तक कैप्टैंसी के गुब्बारा फोड़ने वाले टास्क को लेकर लड़ रहे हैं. गौरव अभी भी कह रहे हैं कि वो सिर्फ सेलेब्रिटीज को बचा रहे थे और बानी कहती हैं कि अब वो कभी भी गौरव पर यकीन नहीं कर पाएंगी और ये बात पूरे देश को भी समझ में आ गई है.

BB 10 Day 64 (2)

गौरव कहते हैं कि वो बानी को सहन कर रहे हैं. इस पर बानी और भी गुस्सा हो जाती हैं.

मोना कैमरे पर कहती हैं कि घर में सब गड़बड़ हो रहा है उन्हें घर जाना है यहां नहीं रहना है. हमेशा मनवीर को साथ रखने वाले मनु, लोपा और रोहन से कह रहे हैं कि मनवीर के साथ परेशानी ये है कि वो किसी ना किसी के पीछे रह कर बात करते है. वो कभी भी सामने आकर नहीं खेलते हैं.

मनवीर ये समझ नहीं पा रहे हैं कि नीतिभा उनको सबसे अलग कर रही हैं और मनवीर हैं सर्किट वो भी नीतिभा की बात मान रहे हैं.

BB 10 Day 64 (1)

लेकिन अगर आपको लगता है कि लड़ाइयां यहीं तक हैं तो आपको बता दें कि ये लड़ाइयां और भी भयानक रुप लेने वाली हैं. दरअसल बिग बॉस मनवीर, मोना और रोहन को देशभर की चॉइस बताते हैं कि उन्हें खुद से जुड़ी बिग बॉस की बातें और उनके वायरल वीडियो देखने को मिलेंगे.

सबसे पहले रोहन जाते हैं. उन्हें वो वीडियो दिखाया जाता है जहां रोहन की रील लाइफ मां यानी हिना खान सलमान के वीकेंड के वार में आती हैं और रोहन के लिए कहती हैं कि रोहन बहुत ही समझदार हो गए हैं और उन्हें रोहन पर नाज है. लेकिन जब वो बीच में बिल्कुल ठंडे पड़ गए थे तो हीना उन्हें जाग जाने को कहती हैं.

BB 10 Day 64 (4)

अब बारी आई मनवीर की. उन्हें बानी और गौरव की वो बातचीत दिखाई जाती हैं, जिसमें बानी कह रही होती है कि कल रात उन्होंने सोने वाले कमरे में रात में कुछ देखा, जिसमें दो लोग एक-दूसरे के बहुत करीब थे. मनु बाहर ही थे तो अंदर कौन था. उस समय उनका इशारा मनवीर और मोना पर था.

इस बात को गौरव आगे बढ़ाते हैं और कहते हैं कि मनवीर और मोना में भाई जैसा तो कोई रिश्ता नहीं है. इस बात को ले कर मनवीर बहुत नाराज हो जाते हैं और बानी-गौरव के सामने आकर लड़ने लगते हैं.

मनवीर कहते हैं कि कैसे सेलब्रिटी हो कोई कुछ भी कहेगा क्या. मोना और नीतिभा कहती हैं कि उन्होंने भी बहुत-कुछ देखा है लेकिन वो टीवी पर कुछ बोलती नहीं हैं.

BB 10 Day 64 (5)

बानी और गौरव अपनी तरफ से बहुत-कुछ कहना चाहते हैं लेकिन तब तक मोना और मनु भी अपना आपा खो देते है. मोना की भी लड़ाई गौरव से हो जाती है. इस बीच स्वामी ओम फिर कुछ कह देते हैं जिसकी वजह से मनु की लड़ाई हो जाती है.

मोना रो रही होती हैं. उन्हें मनाने के लिए मनु और लोपा भी साथ में आ जाते हैं. मोना बानी के बारे में कहती हैं कि बानी भी तो पहले गौरव के साथ फिर जैसन के साथ और अब एक बार फिर से गौरव के पास गई हैं.

BB 10 Day 64 (6)

अब मोना का वायरल क्लिंपिग देखने का समय आता है. उन्हें विक्रांत वाला एपिसोड दिखाया जाता है. जिसमें मोना के ब्वॉयफ्रेंड से सलमान पूछते हैं कि प्रियंका के आने से क्या मोना, मनु और मनवीर की दोस्ती में कमी आई है. इसमें विक्रांत मोना के बारे में बहुत बोलते हैं. जिसे देख कर लगता है कि वो मोना से बहुत नाराज हैं.

उन्हें मोना और मनु की दोस्ती अच्छी नहीं लगती है. इसे देख कर मोना और भी दुखी हो जाती हैं और बहुत रोती हैं. इस हालत को देख कर मनु और भी परेशान हो जाते हैं.

BB 10 Day 64 (8)

मौका देखकर स्वामी ओम फिर शुरु हो जाते हैं. इस बार प्रियंका खुद उन्हें मना करती है. मनु भी प्रियंका को कहते हैं कि अगर वो स्वामीजी के साथ हैं तो प्रियंका मनु से बात न करे.

मनु सबसे कहते हैं कि मोना उनके बहन जैसी हैं जिसको जो समझना है, वो समझ सकता है. मनु, मोना और मनवीर से कहते हैं कि हम आपस में ही एक-दूसरे को नॉमिनेट कर दें.

अब सोमवार के नॉमिनेशन की बारी आती है जिसमें लोपा के कैप्टन होने की वजह से उन्हें नॉमिनेट नहीं किया जा सकता है. स्वामी ओम की इम्यूनिटी कि वजह से उन्हें नॉमिनेट नहीं किया जा सकता है.

BB 10 Day 64 (9)

अब बिग बॉस लोपा को विशेषाधिकार देते हैं कि वो घर के किसी सदस्य को नॉमिनेट कर दें. लोपा बानी का नाम लेती हैं और कारण बताती हैं कि उन्होंने मोना और मनवीर को बारे में गलत बातें की हैं.

बानी को और कोई नॉमिनेट नहीं कर सकता है. सबसे बात करने के बाद बिग बॉस बानी के अलावा गौरव, मोना और नीतिभा को एविक्शन के लिए नॉमिनेट करते हैं. प्रियंका बहुत हैरान होती हैं कि इस बार उन्हें किसी ने नॉमिनेट कैसे नहीं किया.

BB 10 Day 64 (10)

मोना और मनवीर किचन में काम कर रहे होते हैं. बानी और गौरव इन दोनों से माफी मांगते हैं कि उन्हें सोचना चाहिए था कि वो ये सब टीवी पर कह रहे हैं और उनके ऐसे बात करने का असर किसी की जिंदगी पर हो सकता है. आगे से वो ऐसी लापरवाही नहीं बरतेंगे. मनु, मोना और मनवीर से कहते हैं कि माफी मांग रहे हैं तो दे दो.

BB 10 Day 64 (3)

रात को लाइट बंद होने के बाद मनवीर मनु से कहते हैं कि जो इतने दिन में मोना और मनु नहीं समझ सके वो विक्रांत चालीस मिनट के एपिसोड में समझ गए.

बाहर बैठी प्रियंका नीतिभा से कहती है कि जिस शख्स के साथ आप दस साल बिता चुके हों, उसे प्राथमिकता दी जानी चाहिए. अब अगर आपके ब्वॉयफ्रेंड को ठीक नहीं लग रहा है तो अब तो कम से कम मोना को मनु से दूर रहना चाहिए.

वहीं थोड़ी देर में बानी भी आ जाती हैं और कहती हैं कि उनकी भी बाहर एक रिलेशनशिप है लेकिन वो बिग बॉस के घर में हमेशा अपनी लिमिट में हैं और रहेंगी, ये सोच कर आई हैं.

आने वाली एपिसोड में बिग बॉस के घर में प्यार के पत्ते खड़खड़ाएंगे और स्वामी ओम और प्रियंका प्यार के रकीब का रोल निभाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi