S M L

बिग बॉस 10: मोनालिसा की स्वामीजी को खरी-खरी

बिग बॉस के घर में दर्शकों को वही मिल रहा है जो उन्हें चाहिए.

Updated On: Nov 18, 2016 10:12 AM IST

FP Staff | FIRSTPOST.COM

0
बिग बॉस 10: मोनालिसा की स्वामीजी को खरी-खरी

बिग बॉस के घर में 16 नवंबर का दिन बड़ा ही नपा-तुला सा दिखाई दिया. एक तरफ तो स्वामीजी ने मोनालिसा के चरित्र पर ही उंगली उठा दिया तो मोनालिसा ने मनु से अपने दिल की बात कह दी कि जो कुछ भी मनु और उसके बीच है वो सिर्फ उन दोनों को मालूम है, इसे कोई और नहीं जान सकता है.

वहीं, मनु का कहना था कि उन दोनों के रिश्ते की सच्चाई उन दोनों को, मनवीर को, शो के क्रिएटिव को और दर्शकों को भी मालूम है. देखने पर जाने क्यूं लगा कि मनु को मोनालिसा की ये एक्स्ट्रा अटेंशन पसंद भी आ रही है. शायद इंडियावाले को सेलेब्रिटी का साथ अच्छा लग रहा है...

BB2_2

लेकिन इस मुद्दे पर लोपा ने पंडित जी को अच्छे से सुना दिया कि, उन्हें अपने उसूल और विचार अपने पास रखने होंगे. वो किसी भी तरह से इन विचारों को किसी पर थोप नहीं सकते हैं. जिन लड़कियों के बारे में वो गुस्से में ही सही कुछ भी कहें, उसके पहले उन्हें अपना गुस्सा क़ाबू में रखना होगा.

स्वामीजी को लोपा ने ठीक किया

सारी लड़कियां पढ़ी लिखी और अपना भला-बुरा समझने वाली हैं. लोपा की इस खरी-खोटी के बाद जाकर स्वामीजी के सुर नीचे हुए.

BB1_1

स्वामीजी की आवाज घर में खूब गूंज रही थी. रोहन और बानी उन्हें पट्टी पढ़ा रहे थे तो स्वामीजी उठकर चल दिए दूसरी टीम के लोगों को अपनी आरामतलबी दिखाने के लिए.

इस पर मनु और नीतिभा भड़क गए. नीतिभा ने भी स्वामीजी को खूब भला बुरा कहा, लेकिन स्वामीजी ठहरे अपनी बातों के पक्के कोई इल्जााम अपने तक आने नहीं दिया. मनोज भी अपना गुस्सा खूब निकालते रहे.

BB5_5

वैसे बानी ने भी अपनी कैप्टन की भूमिका को बखूबी निभाया और मनवीर को पुशअप्स लगाने की सजा दे दी. लेकिन ठेठ देसी मनवीर कहां मानने वाला था उसने भी टास्क करने से मना कर दिया.

मोनालिसा के साथ गौरव का नाम जुड़ा

शो में गौरव की बाकी के सेलिब्रिटीज ने खूब फिरकी ली है, बानी ने तो गौरव पर मोनालिसा को निहारने की बात तक कह डाली जिसकी वजह से करण, राहुल, रोहन सभी ने गौरव से खूूब चटपटे सवाल भी किए.

BB4_4

अभी तक के सीजन्स में दर्शकों ने हमेशा सेलेब्रिटी को लड़ते देखा है ऐसे में सेलेब्रिटीज को एक दिन बिना लड़ाई के गुजारते देखना अच्छा लगा. फॉर अ चेंज.

शो में इस बार लोकेश ने भी अपना गुस्सा दिखा दिया. जब उसकी बात पर कोई ध्यान नहीं दे रहा था तो उसने मनवीर और मनु से कहा कि हमेशा दूसरों की बात सुनने के बाद अभी वो चाहती है कि लोग उसकी बात भी सुन लें.

BB3_3

इस बीच बिग बॉस ने लोगों के जरूरत की चीजों के बिना दिन बिताने के टास्क के समाप्ति की घोषणा कर दी है. इस मौके पर सभी घरवालों को बिग बॉस ने अपनी तरफ से ट्रीट दी लेकिन इस ट्रीट में स्वामीजी और नीतिभा शामिल नहीं हो पाए  क्योंकि, इन दोनों को रोहन और मोनालिसा की टीम ने सबसे बुरे परफॉर्मेंस के लिए नॉमिनेट किया था.

शो के अगले एपिसोड में अब घर के नए कैप्टन के चुनाव के लिए रोहन और राहुल के बीच भिड़ंत होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi