S M L

बिग बॉस 10: कैप्टेंसी की दावेदारी की ओर जाती है ये रोड

प्रियंका ट्रैफिक हवलदार बनीं. उनका काम था ट्रैफिक रूल्स का पालन कराना और फाइन वसूलना.

Updated On: Dec 07, 2016 10:44 AM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: कैप्टेंसी की दावेदारी की ओर जाती है ये रोड

बिग बॉस के घर से 6 दिसंबर के दिन सिर्फ प्रियंका जग्गा की आवाजें आ रही थी. उन्हें बिग बॉस ने ट्रैफिक पुलिस बनाया था. उनका काम था कि घर में जो गाड़ियों का रूट बना था घर के ड्राइवर उस पर गाड़ी अच्छे से चलाएं और घर वाले अगर किसी रूल को नहीं मान रहे हों तो वो उनसे फाइन वसूल करे. प्रियंका, ड्राइवर बने बानी और मनवीर में जो अच्छे से टास्क करेगा, उसे कैप्टैंसी का हक मिलेगा.

सुबह हुई टैक्सी नंबर ‘नौ दौ ग्यारह’ के अदनान सामी की आवाज में गाए गीत ‘मीटर डाउन’ से और दर्शकों को समझ में आ गया कि आज बिग बॉस इसी तरह का कोई काम चाहते हैं. गाना शुरु हुआ तो मोना का डांस भी शुरु हो गया. मनु के जाने के बाद पहली बार मोना थोड़े अच्छे मूड मे दिखीं. स्वामी ओम, प्रियंका और गौरव भी खूब नाचे इस गाने पर.

Bigg Boss 10 - 6th November 2016 (Day 51) (1)

 

इसके बाद बिग बॉस ने एक नया टास्क दिया. नाम था बीबी का टैक्सी स्टैंड. जिसमे घर वालों को एक जगह से दूसरी जगह सिर्फ टैक्सी से जाना था. बानी और मनवीर को टैक्सी ड्राइवर बनाया गया. घरवालों के लक्जरी बजट में 2000 रुपए दिए गये ताकि टैक्सी का किराया दिया जा सके.

प्रियंका को ट्रैफिक हवलदार बनाया गया. जिनका काम था ट्रैफिक रूल्स का पालन हो और घरवाले अगर किसी भी तरह की गलती करें तो उनसे फाइन वसूलें. जिसमें प्रियंका चाहे तो अपनी मर्जी से फाइन वसूल कर सकती हैं और उन्हें बहुत ही कड़क मिजाज ऑफिसर बनना होगा. टास्क खत्म होने पर जिसके पैसे सबसे ज्यादा होंगे वो भी बानी, मनवीर और प्रियंका के अलावा कैप्टैंसी का दावेदार बन सकता है. और जिसके पास लक्जरी बजट के एक भी पैसे नहीं होंगे, उन्हें जेल जाना होगा.

 

इसके बाद नीतिभा, मोना और मनवीर अपनी स्ट्रैटजी बनाते हैं कि वो मनवीर का ही साथ देंगी. वहीं सेलेब्रिटी में बानी गौरव का साथ मांगती है तो गौरव कहते हैं कि वो बानी के कहे पैसे नहीं देंगे क्योंकि उन्हें भी तो कैप्टैंसी की दावेदारी रखनी होगी. इस पर बानी को गौरव पर गुस्सा आ जाता है.

Bigg Boss 10 - 6th November 2016 (Day 51) (3)

अब टास्क शुरु होता है पहले तो कोई टैक्सी नहीं लेता. कुछ समय बाद ही सही लेकिन मनवीर की सबसे पहले मोना ग्राहक बनती है और उसे पैसे देती हैं. बाद में राहुल भी मनवीर को ही अपने सफर के लिए चुनते हैं. बानी इस पूरे समय में खाली बैठी होती हैं.

लेकिन प्रियंका खाली नहीं बैठी हैं. वो जैसन पर फाइन करती हैं और बहस करने पर वो फाइन की रकम बढ़ाती जाती हैं. वो ये ही काम राहुल देव के साथ भी करती हैं. राहुल और जैसन अपना फाइन ना भरने के मूड में तो होते हैं लेकिन उन्हें प्रियंका के आगे झुकना ही पड़ता है.

Bigg Boss 10 - 6th November 2016 (Day 51) (5)

बानी को अपनी पहली सवारी के रुप मे जैसन मिलते हैं, जो जिम जाने के लिए टैक्सी बुलाते हैं. जैसन जिम में कुछ देर के लिए अपना माइक उतारते हैं. पहले मोना और फिर बिग बॉस जैसन से माइक पहनने के लिए कहते हैं.

इसी बात पर प्रियंका जेसन के काफी करीब जा कर फाइन लेने लगती है. आखिरकार जेसन फाइन भर कर इस ट्रैफिक पुलिस से अपना पीछा छुड़ाते हैं. यहां बानी कम सवारी मिलने पर कुछ हताश हो जाती हैं और रोने लगती हैं, इसपर मनवीर उन्हें मना लेते हैं.

Bigg Boss 10 - 6th November 2016 (Day 51) (6)

घर के अंदर अब लोपा मनवीर की गाड़ी में बैठती है लेकिन मनवीर अपनी टैक्सी नहीं चलाता है. इसके बाद प्रियंका लोपा को ही फाइन भरने के लिए कहती है. लोपा कहती हैं कि अगर टैक्सी ड्राइवर अपनी गाड़ी ही ना चलाए तो वो क्या कर सकती हैं. प्रियंका अब लोपा की पैंट में रखे पैसे लेना चाहती हैं. सारे घरवाले प्रियंका को समझाते हैं कि वो लोगों से इस तरह पेश ना आए. लेकिन लोपा को बातचीत करके पैसे कम करा के अंत में फाइन भरना पड़ता है.

Bigg Boss 10 - 6th November 2016 (Day 51) (7)

अब तक अगर आप ये सोच रहे हैं कि स्वामी ओम घर में हैं और उन्होंने अभी तक कुछ नहीं बोला है तो रुक जाइए.. स्वामी ओम भी आ गए हैं. स्वामीजी को अब बाथरूम तो जाना है लेकिन वो दोनों ड्राइवरों को 100 रुपए नहीं देना चाहते हैं और बानी और मनवीर इतने पैसों से कम में कहीं नहीं जाएँगे. लेकिन ओम कहां मानने वाले थे उन्होंने एक कप को ही बाथरुम बना दिया.

सारे घरवाले नाराज हुए, किसी ने आखें फेर लीं तो किसी ने नाक बंद कर लिया लेकिन मनवीर पूरी तरह से गुस्से में आ गए थे. सभी ने मिल कर स्वामीजी को खूब बुरा भी कहा. कड़क मिजाज प्रियंका ने अपने इस पिता को कुछ भी नहीं कहा ना ही तगड़ा फाइन वसूला, बल्कि ड्राइवरों को कहा कि उन्हें अपनी पिता की उम्र वाले स्वामीजी का ध्यान रखना चाहिए था.

Bigg Boss 10 - 6th November 2016 (Day 51) (2)

प्रियंका का अगले शिकार अब रोहन बने. किसी भी तरह कहीं भी जाने के लिए टैक्सी का इस्तेमाल ना करने पर रोहन को फाइन देने के लिए कहा गया. इस बार प्रियंका ने रोहन की टीशर्ट के अंदर हाथ डाल कर पैसे वसूलने चाहे, जिस पर रोहन बुरी तरह भड़क गए और बानी को रोहन को इस लेडी ट्रैफिक ऑफिसर से बचाने के लिए आना पड़ा.

Bigg Boss 10 - 6th November 2016 (Day 51) (8)

स्वामी ओम यहां पर एक बार फिर शुरु हो गए अपनी मानस पुत्री प्रियंका को बचाने के लिए लड़ने-भिड़ने पर आ गए. मनवीर भी इस लड़ाई में शामिल हो गए. यहां पर बिग बॉस ने बीबी का टैक्सी स्टैंड अपने इस टास्क को खत्म कर देने की घोषणा की. घर में देर रात में रोहन और लोपा ने जेल के एक तकिए में कुछ पैसे छुपाए हैं. समझ नहीं आ रहा था कि ये दोनों ऐसा क्यों कर रहे हैं.....

आने वाले दिनों में आप बानी और गौरव की दोस्ती टूटती देखेंगे, जहां बानी और गौरव दोनों अपनी इस लड़ाई और एक दूसरे के लिए उनकी सोच को खुल कर घरवालों को बताने वाले हैं. लोपा भी गौरव से लड़ती हैं कि उन्होंने कैप्टन होते हुए ऐसा कोई कदम उठा लिया है जो घरवालों पर भारी पड़ने वाला है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi