S M L

Buzz: ये टीवी एक्टर हुए ऑस्ट्रेलिया में बेइज्जत, बाउंसर ने पब से निकाला

बिग बॉस सीजन 5 के कंटेस्टेंट रहे सिद्धार्थ भारद्वाज के साथ ज्यादती का मामला सामने आया है

Updated On: Jun 02, 2018 09:46 AM IST

Rajni Ashish

0
Buzz: ये टीवी एक्टर हुए ऑस्ट्रेलिया में बेइज्जत, बाउंसर ने पब से निकाला

बिग बॉस सीजन 5 के कंटेस्टेंट रहे सिद्धार्थ भारद्वाज के साथ ज्यादती का मामला सामने आया है. सिद्धार्थ को ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में एक पब ने एंट्री देने से मना कर दिया. जब सिद्धार्थ ने पब के बाउंसर से इसकी वजह जानने की कोशिश की तो उन्हें पता चला कि दरअसल उन्हें उनके गले पर बने टैटू के कारण अन्दर जाने से रोका गया.

आपको बता दें कि पब में इस तरह के टैटू करवाने वाले लोगों की एंट्री बैन है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया में गैंगस्टर अपनी गैंग की पहचान के लिए गले में टैटू बनवाते हैं. इसी वजह से पब के बाउंसर ने सिद्धार्थ पर संदेह करते हुए अंदर आने से मना कर दिया. सिद्धार्थ ऑस्ट्रेलिया एक शो होस्ट करने के लिए गए हुए थे और शो की शूटिंग खत्म होने के बाद वह एक पब में अपना मूड चिल करने के लिए पहुंचे जहां उनके साथ इस तरह की घटना हुई, जिसके कारण सिद्धार्थ मायूस हो गए.

कई रिएलिटी शो में ले चुके हैं पार्ट

सिद्धार्थ बिग बॉस के फाइनलिस्ट थे और सिर्फ बिग बॉस नहीं बल्कि सिद्धार्थ कई सारे रिएलिटी शो में काम कर चुके हैं. 2008 में उन्होंने एमटीवी का लोकप्रिय रिएलिटी शो स्प्लिट्सविला जीता था. इसके अलावा वो रोहित शेट्टी के एडवेंचर टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 6 का भी हिस्सा थे पर वो ज्यादा दूर तक नहीं जा सके.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi