S M L

Buzz : इस वजह से अपने पहले टीवी शो से हाथ धो बैठी बिग बॉस की ये हॉट कंटेस्टेंट

खबरों के मुताबिक अर्शी खान को लाल इश्क से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया और उनकी जगह सोनिया सिंह को लिया गया

Updated On: Aug 16, 2018 01:35 PM IST

Rajni Ashish

0
Buzz : इस वजह से अपने पहले टीवी शो से हाथ धो बैठी बिग बॉस की ये हॉट कंटेस्टेंट
Loading...

रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 11 में अपने गुस्से और लड़ाई से हमेशा चर्चा में आने वाली अर्शी खान एक बार फिर से खबरों में छाई हुई हैं. हाल ही में अर्शी को एंड टीवी के टीवी शो 'लाल इश्क' में कास्ट किया गया था जिसके लिए वो काफी एक्साइटेड भी थी. बताया जा रहा था कि उन्हें 'लाल इश्क' में नेगेटिव कैरेक्टर प्ले करने के लिए फाइनल कर लिया गया था. अर्शी के फैंस भी उन्हें नए अवतार में देखने के लिए बेकरार थे. लेकिन अब अर्शी के फैंस के लिए हम एक बुरी खबर लेकर आए हैं.

बताया जा रहा है कि अर्शी की जगह अब 'दिल मिल गए' फेम टीवी एक्ट्रेस सोनिया सिंह को इस शो में कास्ट किया गया है जिन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है. इस शो में अनुज सचदेवा और गुल्की जोशी लीड रोल में दिखाई देंगे. बताया जा रहा है कि शूटिंग के दिन सेट पर नहीं पहुंचने की वजह से शो के मेकर्स ने अर्शी को बाहर निकालकर सोनिया को फाइनल करने का फैसला लिया'.

जब अर्शी से इस बारे में एक वेब पोर्टल ने बात की, तो उन्होंने कहा मैं शो के सेट पर इसलिए नहीं पहुंच पाई क्योंकि मैं पटना में थी. उन्होंने कहा कि वह पटना में परफॉर्म कर रही थीं और समय पर मुंबई की फ्लाइट नहीं पकड़ सकीं'.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi