S M L

Revealed : प्रिंस नरुला के अफेयर पर युविका चौधरी ने किया बड़ा खुलासा

प्रिंस नरुला के साथ अपने रिश्ते को लेकर युविका चौधरी ने पहली बार खुलकर बात करते हुए कहा कि, 'हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं'.

Updated On: Aug 21, 2017 07:14 PM IST

Rajni Ashish

0
Revealed : प्रिंस नरुला के अफेयर पर युविका चौधरी ने किया बड़ा खुलासा

'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट प्रिंस नरूला और युविका चौधरी आजकल अपने प्रेम प्रसंगों की वजह से सुर्खियों में हैं. बिग बॉस हाउस में भी प्रिंस का युविका के लिए आकर्षण किसी से छिपा नही था. अब ये दोनों लंबे वक्त के बाद बिग बॉस के घर के बाहर भी मिलने जुलने लगे हैं. कुछ दिनों पहले ही दोनों ने एक वीडियो एलबम में साथ में काम किया है.

Prince-Narula-Yuvika-Chaudhary

युविका ने किया अफेयर पर खुलासा

prince-narula

इन दोनों के लिंकअप की खबरों ने खबरें बनाई हैं लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है उसे सुनकर प्रिंस नरुला और युविका के फैंस चौंक जाएंगे.दरअसल युविका ने खुलासा किया है कि वह प्रिंस को डेट नहीं कर रही हैं और वो सिर्फ उनके अच्छे दोस्त है.

YUVI

युविका ने कहा है कि, “प्रिंस मेरे काफी अच्छे दोस्त है. वो बेहद ही टैलेंटेड होने के बावजूद भी जमीन से जुड़े हुए इंसान है. मैं उनके बिहेवियर से काफी प्रभावित हूं. हम अच्छे दोस्त है तो इसका मतलब यह नहीं है कि हम एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अगर ऐसा होता है तो मैं इसे लोगों को बताने में शर्माउंगी नहीं. क्योंकि ये कोई अपराध नहीं है.

574997-prince-yuvika

अफवाहों पर बात करते हुए युविका ने कहा कि, "मैं ऐसी अफवाहों की आदी हो चुकी हूं और ये मुझे अब प्रभावित नहीं करते हैं. जिस दिन मैं उनके लिए कुछ महसूस करूंगी तो मैं खुद इसका एलान करूंगी ”

युविका ने ये भी कहा है कि, “जिंदगी में कुछ भी हो सकता है और जो भी इसमें होता है मैं उससे खुश हूं. लोगों को जो कहना है वो कह सकते हैं. एक दोस्त के तौर मैं उससे (प्रिंस) प्यार करती हूं और उन्हें मानती हूं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi