S M L

OMG : अर्शी खान के लिए हितेन तेजवानी ने सरेआम बोले ऐसे अपशब्द, सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश

मैच हारने पर हितेन ने अर्शी खान पर निकाला गुस्सा, गाली देते हुए अर्शी को बताया खुद के लिए बैडलक

Updated On: Mar 11, 2018 08:16 PM IST

Rajni Ashish

0
OMG : अर्शी खान के लिए हितेन तेजवानी ने सरेआम बोले ऐसे अपशब्द, सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश

‘बिग बॉस-11’ के सबसे शालीन और समझदार कंटेस्टेंट माने जाने वाले हितेन तेजवानी के साथ हाल ही में कुछ ऐसा जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान जाएगा. दरअसल हमेशा शांत और सौम्य रहने वाले हितेन ने सरेआम अपना आपा खो दिया. बीसीएल के एक मैच के दौरान हितेन का एक अलग ही अवतार सामने आया है, जिसे देखकर उनके फैंस भी चौंक जाएंगे. हितेन का गुस्सा किसी और पर नहीं बल्कि आवाम की जान के नाम से मशहूर अर्शी खान के खिलाफ भड़का है. हितेन ने अर्शी को गाली देते हुए हुए बैडलक तक कह दिया.

अर्शी को दी हितेन ने गाली

दरअसल बॉक्स क्रिकेट लीग के एक मैच के दौरान जब हितेन आउट हो गए तो वह गुस्से में भद्दी गालियां देने लगें. हितेन खुद को खराब शॉट खेलने के लिए कोस रहे थे. ऐसे में हितेन लगातार गालियां दिए जा रहे थे. इस दौरान उनकी और दूसरी टीम के खिलाड़ी उन्हें सांत्वना दे रहे थे. इसके बावजूद हितेन भद्दी गालियां दिए जा रहे थे. वहीं, हितेन बार-बार कह रहे थे कि मैं खेलना चाहता हूं.

हितेन जिस वक्त गुस्से में थे तभी शो की एंकर बेनाफ्शा सूनावाला उन्हें अर्शी खान का नाम लेकर छेड़ती हैं. इस पर हितेन गाली देते हुए कहते हैं कि उसका नाम मत लो. वह बैड लक है. वहीं, बिग बॉस 11 के घर में हमेशा से हितेन के साथ फलर्ट करती थीं उन्हें 'हित्तू बेबी' कहकर बुलाती थी. लेकिन हितेन अर्शी को पसंद नहीं करते थे. आप यहां नीचे इस वीडियो में हितेन का नया अवतार देख सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi